'ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी' कहने वाली रश्मि पहुंची सिद्धार्थ के घर
'ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी' कहने वाली रश्मि पहुंची सिद्धार्थ के घर
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिद्धार्थ ने बीते गुरुवार को आखिरी सांस ली। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वरुण धवन से लेकर आसिम रियाज तक, कई सितारे उनके घर पहुंचे हैं। जी हाँ और इन्ही सितारों की लिस्ट में एक नाम रश्मि देसाई का भी शामिल रहा। आप सभी जानते ही होंगे एक समय में अदाकारा सिद्धार्थ के बेहद करीब थीं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब दोनों के बीच खूब झगड़े देखने को मिले थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बीते कल सिद्धार्थ के निधन के बाद रश्मि देसाई भी उनके घर के बाहर नजर आईं। इस दौरान रश्मि ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की, और उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही थी। आप सभी को याद हो तो एक समय था जब सिद्धार्थ और रश्मि काफी करीब हुआ करते थे। उस समय फैन्स को भी दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद थी लेकिन उसके बाद शो बिग बॉस 13 में दोनों के बीच खूब लड़ाई- झगड़े देखने को मिले थे। जी हाँ और 'बिग बॉस 13' के दौरान रश्मि ने गुस्से में यह तक कहा था, 'ये मर भी रहा होगा तो मैं इससे पानी नहीं दूंगी।'

आपको पता ही होगा अब सिद्धार्थ के निधन पर रश्मि ने दिल टूटने वाला इमोजी ट्वीट किया है। सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करें तो वह बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आए थे। केवल यही नहीं बल्कि इस शो से सिद्धार्थ ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता था, बल्कि इस शो का खिताब भी अपने नाम किया था। वहीँ बिग बॉस13 में सिद्धार्थ की केमिस्ट्री, शहनाज गिल के साथ खूब चर्चा में आई थी और बाहर भी दोनों को कई बार एक साथ देखा गया।

हिमांशी खुराना ने जताई गिप्पी और नीरू संग काम करने की ख़ुशी

प्रोमो: कपिल के शो में रणबीर की गर्लफ्रेंड को लेकर बहन रिद्धिमा ने खोला बड़ा राज

केरल उच्च न्यायालय ने जरूरतमंद छात्रों की मदद के लिए वेबसाइट का दिया सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -