हिमांशी खुराना ने जताई गिप्पी और नीरू संग काम करने की ख़ुशी

पंजाब में ऐश्वर्या रॉय के नाम से मशहूर अभिनेत्री हिमांशी खुराना को आज कौन नहीं जानता। हिमांशी खुराना ने अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है और वह जल्द ही पंजाबी फिल्म शावा नी गिरधारी लाल में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में वह अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल संग धमाल मचाने के लिए तैयार है। वैसे इन दोनों के अलावा फिल्म में नीरू बाजवा भी नजर आएंगी। ये तीनो एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

ऐसे में हाल ही में हिमांशी खुराना ने बताया है कि वह अपने सह-कलाकारों को शानदार मानती हैं और वह उनके साथ अभिनय करके खुश हैं। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में हिमांशी खुराना ने कहा, ''मुझे बहुत खुशी है कि मैं गिप्पी सर नीरू बाजवा मैम जैसे प्रशंसित शानदार कलाकारों के साथ काम कर रही हूं। मुझे उनके सभी गाने फिल्में पसंद हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है मैंने तुरंत हां कर दी थी।''

वैसे हिमांशी खुराना टीवी के बहुत ही दमदार शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं हैं। अक्सर ही हिमांशी खुराना इस सफर को प्यारा बताती हैं और इस बार भी उन्होंने कहा, 'शो में मेरा सफर बहुत अच्छा रहा। फिल्म की शूटिंग अब तक एक प्यारी सवारी रही है। मैं दर्शकों द्वारा इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। यह दिसंबर में रिलीज होगी मुझे यकीन है कि लोग इसे पसंद करेंगे। यह पूरे परिवार के साथ देखी जाने वाली फिल्म है मैं उत्साह में फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती।' आप सभी को बता दें कि हिमांशी खुराना की यह नयी फिल्म 'शावा नी गिरधारी लाल' 17 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली है।

ISIS-K के आतंकियों पर बम बरसाता रहेगा अमेरिका, US आर्मी के जनरल ने बताया प्लान

जल्द होगी सायरा बानो की एंजिओग्राफी, हार्ट के वेंट्रिकुलर‌ में समस्या के संकेत

होटल उद्योग के श्रमिकों को लेकर उत्तराखंड सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -