राशन कार्ड में नाम चढ़ाने का झांसा देकर शादीशुदा महिला का रेप, फोटो उतारकर करने लगा ब्लैकमेल
राशन कार्ड में नाम चढ़ाने का झांसा देकर शादीशुदा महिला का रेप, फोटो उतारकर करने लगा ब्लैकमेल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के टूंडला शहरी क्षेत्र की एक शादीशुदा महिला अपनी सास के राशन कार्ड में बच्चों का नाम चढ़वाने के नाम पर एक युवक के संपर्क में आई। युवक उस महिला को टूंडला क्षेत्र के होटल ले गया और रेप किया। इससे पहले आरोपी ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला को बेहोश कर दिया था। उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी उतार ली थी। जिसके बाद आरोपी उन तस्वीरों को इंटरनेट पर डालने की धमकी देने लगा है। 

रिपोर्ट के अनुसार,  थाना दक्षिण क्षेत्र की रहने वाली एक शादीशुदा महिला अपनी सास के राशन कार्ड में अपने बच्चों का नाम चढ़वाना चाहती थी। आरोप है कि इसी दौरान उसकी मुलाकात विष्णु पंडित निवासी थाना रामगढ़ के साथ हुई। उसने राशन कार्ड में नाम चढ़ाने के लिए महिला को उसायनी स्थित एक होटल में आने को कहा। जहां उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ रेप किया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद महिला की अश्लील फोटो और वीडियो क्लिप बना ली और वहां से फरार हो गया। 

होश में आने पर आरोपी वहां नहीं था, तो जैसे-तैसे घर पहुंची। जिसके बाद आरोपी उसको ब्लैकमेल करने लगा। इल्जाम है कि आरोपी महिला के घर पहुंचा, तो वह उसके साथ गलत काम करने की कोशिश करने लगा। जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो वह उसके साथ गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी अपने पति को देते हुए आरोपी के खिलाफ थाना टूंडला में केस दर्ज करा दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने जानकारी दी है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। यदि जांच में आरोपी दोषी पाया जाता है तो उसको अरेस्ट कर जेल भेजा जाएगा।

टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर बनेंगे वीरेंद्र सहवाग ? चेतन शर्मा के इस्तीफे के बाद से खाली है पद

लव जिहाद का शिकार हुई मध्यप्रदेश की बेटी, भाजपा ने प्रियंका गांधी से क्यों मांगी मदद ?

पड़ोसी की छत पर 2 करोड़ रुपए फेंक रहा था सरकारी अधिकारी, विजिलेंस ने रंगे हाथों दबोचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -