लव जिहाद का शिकार हुई मध्यप्रदेश की बेटी, भाजपा ने प्रियंका गांधी से क्यों मांगी मदद ?
लव जिहाद का शिकार हुई मध्यप्रदेश की बेटी, भाजपा ने प्रियंका गांधी से क्यों मांगी मदद ?
Share:

दमोह: कर्नाटक की राजधानी बंगलुरु में लव जिहाद का शिकार हुई मध्यप्रदेश के दमोह जिले की एक युवती ने दमोह वापस आकर इस मामले की शिकायत दी है। पीड़िता का कहना है कि हिंदू पहचान बताकर एक मुस्लिम युवक ने उससे बातचीत बढ़ाई। बाद में उसे सच्चाई का पता चल गया तो आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से कहा है कि वह आरोपी की गिरफ्तारी में सहायता करें।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधीक्षक (SP) राकेश कुमार सिंह ने बताया है कि पीड़ित लड़की ने गुरुवार (22 जून) को महिला थाना में इस सम्बन्ध में शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें उसके द्वारा वीडियो और फोटो उतारने की बात भी कही गई है। मामला दर्ज कर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। दमोह जिले की एक युवती बंगलुरु की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करने गई थी। वहां उसकी अपनी ही कंपनी के एक युवक राजीव से मित्रता हो गई। दोनों ने विवाह करने का निर्णय कर लिया। 

इसी बीच युवती को मालूम हुआ कि आरोपी का असली नाम उमर फारुक है और वह असम का रहने वाला है। ये जानकारी लगते ही युवती ने उससे दूरी बनाना चालु कर दी, मगर आरोपी ने उसके कुछ अंतरंग फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करना चालु कर दिया। इसी बीच युवक की शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर युवती वापस दमोह लौट आई और उसने कल दमोह के महिला थाना में इस मामले में शिकायत दी। 

वहीं, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मामले में कहा है कि कल बच्ची ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कर्नाटक के अमर फारुक नामक युवक के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज किया है। इस मामले को हमने गंभीरता से लिया है। आज ही हम पुलिस पार्टी को कर्नाटक भेजेगे। 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' का नारा देने वाली प्रियंका गांधी जी से आग्रह है कि पीड़ित बेटी को इंसाफ दिलवाने के लिए उमर की गिरफ्तारी में मध्य प्रदेश पुलिस मदद करें, ताकि पीड़िता को इंसाफ मिले। मैं फिर कहता हूं कि ऐसी लव जिहादी मानसिकता को हम कुचल देंगे।' हालाँकि, अभी तक कांग्रेस या प्रियंका गांधी की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है

बीच सड़क पर छात्र ने की टीचर से हैवानियत, वीडियो देख काँप उठेगी रूह

बाइक से 5 बदमाश आए और दिनदहाड़े बैंक से 27 लाख रुपए लूट ले गए, बिहार की घटना

दो नाबालिगों की दरिंदगी, 6 साल की बच्ची का बलात्कार कर रहे थे, नाकाम रहे तो मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -