पहले दिया नौकरी और शादी का झांसा जब नहीं बनी बात तो किया ऐसा हाल
पहले दिया नौकरी और शादी का झांसा जब नहीं बनी बात तो किया ऐसा हाल
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद के उचाना थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव निवासी व्यक्ति ने पहले युवती को सरकारी नौकरी लगवाने की बात कही। और बाद में विवाह रचाने का भी झांसा दिया। इस झांसे के उपरांत व्यक्ति युवती से दुष्कर्म करता रहा। जब युवती नौकरी नहीं लगी तो अपराधी शादी से मुकर गया। युवती ने पुलिस को शिकायत दी तो आरोपी ने केस से बचने के लिए विवाह रचा लिया। अब ससुराल के लोगों द्वारा युवती के साथ मारपीट का शिकार हो चुकी है और दहेज में गाड़ी की मांग कर रहे है। इसकी शिकायत पीडि़ता ने महिला थाना पुलिस को दी है, इसके आधार पर पति, सास, ननद और जीजा पर केस दर्ज किया गया है। 

खबरों का कहना है कि जींद शहर की एक कॉलोनी निवासी महिला ने कहा है कि गांव दरौली खेड़ा निवासी अमित कुमार ने उसे सरकारी नौकरी लगवाने और शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार भी किया। बाद में उसकी न तो नौकरी लगी और अमित शादी से भी मुकर गया तो उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। तब अमित ने केस से बचने की खातिर उसके साथ शादी कर ली। 2021 में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार उसकी अमित के साथ विवाह हुआ था।

विवाह के उपरांत ही उसकी सास दर्शना देवी, ननद मीनू और जीजा हिसार जिले के उकलाना कैलाश उसे दहेज की मांग भी करने लगे थे । हर रोज उसके साथ मारपीट की जाती और गाड़ी की मांग  भी करते रहे। ससुराल के लोगों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया और जान से मारने तक की धमकी दे डाली। महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई भी शुरू कर दी।

16 वर्षीय हिन्दू लड़की को इलियास ने 'यश' बनकर फांसा, कई बार किया रेप, अब अरेस्ट

मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, मामूली विवाद में मार दी गोली, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

'राजस्थान सरकार के लिए 'बोफोर्स कांड' बनेगी लाल डायरी ..', गुढ़ा ने उजागर किए भ्रष्टाचार, तो भाजपा ने ली चुटकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -