मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, मामूली विवाद में मार दी गोली, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, मामूली विवाद में मार दी गोली, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर के मुशहरी क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ दरभंगा के युवक ने घर में घुसकर 30 वर्षीय महिला के सीने में गोली मार दी। लोगों से घिरने पर स्वयं भी बांह में गोली मार ली। दोनों को गंभीर स्थिति में बैरिया स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। महिला की हालत अधिक नाजुक है। अपराधी सोनू कुमार दरभंगा के बहादुरपुर थाने के सैद नगर का है। 6 माह पहले प्रेम प्रसंग में महिला को लेकर भाग गया था।

दोनों दूर के रिश्ते में मामी-भांजा है। 6 माह पहले प्रेमिका अपने पति व बच्चे को मोतीझील में सड़क पर छोड़कर बंका बाजार में गई तथा पीछे के रास्ते इसी प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। महिला का पति शहर के एक चिकित्सालय में कम्पाउंडर का काम करता है। वह घटना के समय चिकित्सालय में ड्यूटी पर था। शाम पांच बजे उक्त सोनू कुमार रोहुआ में प्रेमिका के घर पहुंचा। उपर वाले कमरे में दोनों मिले। इस के चलते प्रेमिका चाय बनाकर लाई। दोनों कमरा बंद कर बातचीत कर रहे थे। इस के चलते दोनों में किसी बात पर झगड़ा हुआ। इसमें सोनू ने पिस्तौल से प्रेमिका के सीने में गोली मार दी। गोली चलने व महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार एवं आसपास पड़ोस के लोग जुटे। कमरा खोला गया। महिला को चोटिल स्थिति में कमरे से निकाला गया। उसे चिकित्सालय भेजा गया। सोनू को कमरे में बंद कर दिया। इसी के चलते उसने स्वयं को बांह में गोली मार ली। 

फिर पुलिस को खबर दी गई। मुशहरी थानेदार नरेंद्र कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। चोटिल सोनू को भी बैरिया स्थित चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया। मौके से पिस्तौल बरामद कर लिया गया है। दोनों का पुलिस अभिरक्षा में उपचार चल रहा है। 6 माह पहले मोतीझील में पति को झांसा देकर सोनू के साथ महिला भाग गई थी। दरभंगा में सोनू के घर पर रह रही थी। तब पति ने दो बच्चों का हवाला देकर किसी तरह मनाकर पत्नी को वापस घर लाया था। इस के चलते मना करने पर सोनू अपनी प्रेमिका से मिलने आ पहुंचा। वही DSP पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा- प्रेमिका को गोली मारने के बाद दरभंगा के युवक ने स्वयं भी गोली मार ली है। महिला पहले भी इस युवक के साथ एक बार घर से भाग चुकी है। युवक ने कमरा बंद कर महिला को गोली मार दी। 

3,642 करोड़ का घोटाला! Yes Bank के राणा कपूर को जमानत नहीं दिलवा पाए कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी

'गहलोत राज में 'रेप कैपिटल' बन गया है राजस्थान..', बलात्कार के मामलों में राज्य अव्वल, दिया कुमारी ने सरकार को घेरा

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया को 'सुप्रीम' झटका, पत्नी के स्वास्थ्य की दुहाई देने पर भी नहीं मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -