Share:
16 वर्षीय हिन्दू लड़की को इलियास ने 'यश' बनकर फांसा, कई बार किया रेप, अब अरेस्ट
16 वर्षीय हिन्दू लड़की को इलियास ने 'यश' बनकर फांसा, कई बार किया रेप, अब अरेस्ट

सूरत: गुजरात के अहमदाबाद के इसानपुर में लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। एक मुस्लिम युवक ने हिंदू नाम रखकर 16 वर्षीय नाबालिग को अपने प्यार के जाल में फँसाया और उसके साथ कई बार बलात्कार किया। पीड़िता की माँ की शिकायत पर आरोपित इलियास को अरेस्ट कर लिया गया है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, अहमदाबाद के इसानपुर में 16 वर्षीय एक हिंदू लड़की सगीरा इलियास नामक मुस्लिम युवक के संपर्क में आई। मुस्लिम युवक ने अपनी असली पहचान और गंदी नियत को छिपाते हुए उस अपना नाम ‘यश’ बताया और उससे दोस्ती कर ली। इसके बाद उसने लड़की को भरोसे में लिया और झूठ बोलकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए। कुछ दिनों बाद जब उस हिंदू नाबालिग को आरोपित की असलियत मालूम हुई, तो उसे अपने साथ हुए धोखे का पता चला। पीड़िता ने पूरी बात अपनी माँ को बताई। घटना की गंभीरता के मद्देनज़र पीड़िता की माँ इस संबंध में शिकायत दर्ज कराने के लिए इसानपुर पुलिस स्टेशन पहुँची और आरोपित इलियास के खिलाफ दुष्कर्म और POCSO समेत अन्य धाराओं के तहत शिकायत दर्ज कराई।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत दर्ज होते ही इसानपुर पुलिस एक्शन में आई. कुछ ही घंटों में पुलिस ने इलियास को अरेस्ट कर लिया। ACP मिलाप पटेल ने बताया कि, '16 साल की पीड़िता की माँ ने इसानपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने कहा है कि उनकी बेटी एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करती थी। यहाँ इलियास नामक लड़के अपना नाम यश बताकर उससे दोस्ती की और जबरन शारीरिक संबंध स्थापित किए। शिकायतकर्ता द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने इलियास के खिलाफ तहरीर देकर उसे अरेस्ट कर लिया है। पुलिस आगे की जाँच कर रही है।' 

उस वक्त का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जब इसानपुर पुलिस आरोपित इलियास को अरेस्ट करने पहुंची थी। वीडियो में हिंदुओं का एक बड़ा समूह आरोपित को घेरती दिखाई दे रही है। वहीं पुलिस आरोपित इलियास को उत्तेजित भीड़ से बचाकर थाने ले जाती नज़र आ रही है। 

मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, मामूली विवाद में मार दी गोली, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

राजस्थान: ईंट भट्टे में मिली 14 वर्षीय बच्ची की जली हुई लाश, सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का आरोप

गहरी नींद में सो रही पत्नी और 3 बेटियों को शख्स ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -