दीपिका की फोटो देख रणवीर के छूटे पसीने
दीपिका की फोटो देख रणवीर के छूटे पसीने
Share:

जहां एक तरफ हॉलीवुड एक्ट्रेसेस मेट गाला अवार्ड 2018 में शिरकत कर रही हैं और अपने गेटअप से सबको अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं, वही इस दौड़ में बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी कम नहीं है. हाल ही में बॉलीवुड की अमेज़िंग ब्यूटी दीपिका पादुकोण को मेट गाला अवार्ड में देखा गया. इस इवेंट के दौरान वह रेड ड्रेस में नज़र आईं. फेमस डिज़ाइनर प्रबल गुरुंग की इस रेड ड्रेस में दीपिका इतनी खूबसूरत लग रही थी कि, उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह उनके फोटो पर कमेंट करने से रुक नहीं पाए.

हाल ही में दीपिका ने मेट गाला अवार्ड की एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया . इस तस्वीर को फैंस ने तो लाइक किया ही, साथ में रणवीर ने भी इसपर प्यारा सा कमेंट कर दिया. कमेंट सेक्शन में रणवीर ने लिखा, "उफ्फ यार <3" दीपिका की तस्वीर से ज्यादा उस तस्वीर पर रणवीर का कमेंट अब वायरल हो रहा है.

वैसे भी अभी शादी का सीज़न चल रहा है, तो ऐसे में स्टार्स के बीच लव-शव वाले कमेंट्स चलना आम बात है. रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर और दीपिका इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. पिछले दिनों दीपिका के पैरेंट्स रणवीर से मिलने के लिए मुंबई पहुचे थे. वही कई मौकों पर रणवीर को भी दीपिका के पैरेंट्स के साथ घुलता-मिलता देखा गया था. दीपिका और रणवीर के फैंस बेसब्री से इस शादी का इंतज़ार कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर दिशा पटानी ने शेयर किया हैरान कर देने वाला वीडियो

इस शहीद जवान की बायोपिक में नज़र आएंगी कटरीना कैफ

भाईजान और अर्जुन कपूर के बीच जारी है कोल्ड वॉर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -