भाईजान और अर्जुन कपूर के बीच जारी है कोल्ड वॉर
भाईजान और अर्जुन कपूर के बीच जारी है कोल्ड वॉर
Share:

'इशकज़ादे' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले अर्जुन कपूर और बॉलीवुड के दबंग खान हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहते हैं. सलमान के नक़्शे कदम पर चले आ रहे अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच काफी ट्यूनिंग जमती थी. लेकिन कुछ समय दोनों के बीच कोल्ड वॉर जारी है. इसका जीता जागता उदाहरण सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में देखने को मिला.

सोनम के रिसेप्शन का एक वीडियो विराल हो रहा है, जिसे देखकर यह कहा जा रहा है कि सलमान और अर्जुन के बीच लड़ाई अभी तक ख़त्म नहीं हुई है. इस पार्टी में सलमान खान उनकी 'रेस 3' की को-स्टार जैकलीन के साथ पहुंचे. एंट्री करते ही सलमान सबसे पहले कटरीना कैफ से मिलते हैं और फिर बोनी कपूर से. बोनी कपूर उन्हें माथे पर किस करते हैं. लेकिन बोनी के बगल में ही अर्जुन भी खड़े थे, जोकि सलमान का सामना करने से बचते नज़र आए.

ख़बरों की माने तो मलाइका अरोरा के साथ अर्जुन कपूर के अफेयर के चलते सलमान और अर्जुन के रिश्ते में खटास पैदा हुई थी. सलमान को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने अर्जुन से बात भी की. खबरें तो यह भी हैं कि अरबाज़ की तलाक के पीछे सलमान अर्जुन कपूर को ही ज़िम्मेदार मानते हैं.

कुछ समय पहले यह भी सुनने में आ रहा था कि अर्जुन सलमान खान से रिश्ते सुधारना कहते हैं और इसी कड़ी में बोनी कपूर ने भी अर्जुन को मलाइका से दूरी बनाने की सलाह दी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशन में थी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

अब महेश बाबू उत्तराखंड की वादियों में करेंगे शूटिंग

कोर्ट के दर पर भटक रही हैं मिस पूजा, ये है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -