इस शहीद जवान की बायोपिक में नज़र आएंगी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ ने सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' से बॉलीवुड में दमदार कमबैक किया है. इससे पहले कटरीना का वक़्त काफी ख़राब चल रहा था. उनकी ज्यादातर एक्टर्स के साथ फ़िल्में फ्लॉप हो रही थीं पर अब उनके पास तीनों खान की फिल्म हैं. कटरीना जहाँ आमिर खान की फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में नज़र आएँगी तो वहीँ वो शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अब एक और बड़ी फिल्म कटरीना को कैफ को मिल गई है. कटरीना कैफ जल्द एक बायोपिक में नज़र आएँगी. कारगिल युद्ध में शहीद हुए विक्रम बत्रा की बायोप‍िक में कटरीना नज़र आ सकती हैं. 

इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं तो हो सकता है कि वो इसके लिए कटरीना कैफ को अप्रोच करेंगे और विक्रम बत्रा की बायोप‍िक में सिद्धार्थ मल्होत्रा को फाइनल किया गया है. करण पहले भी कटरीना और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'बार बार देखो' बना चुके है. इस फिल्म में सिद्धार्थ और कटरीना की जोड़ी काफी पसंद किया गया था. इसलिए कहा जा सकता है कि विक्रम बत्रा की बायोप‍िक में सिद्धार्थ के ऑपोसिट कटरीना को करण लेकर आए.

करण की फिल्मों की खासियत किरदारों की जोड़ी होती है जैसे शाहरुख़ खान और काजोल, वरुण-आलिया और अब वो शायद कटरीना और सिद्धार्थ को एक साथ देखना पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म को अगले साल रिलीज़ किया जा सकता है.
 

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के सेक्सी फिगर के पीछे इस हसीना का है हाथ

कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशन में थी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

अब महेश बाबू उत्तराखंड की वादियों में करेंगे शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -