फिर दिशा पटानी ने शेयर किया हैरान कर देने वाला वीडियो
फिर दिशा पटानी ने शेयर किया हैरान कर देने वाला वीडियो
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी इन दिनों जमकर सुर्खियां लूट रही हैं. फिल्म 'बागी 2' की शानदार सफलता के बाद उनके सितारे काफी बुलंद होते नजर आ रहे हैं. बता दे कि दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों दिशा ने अपने कोरियोग्राफर के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया था जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था.

इस वीडियो में वह अपने कोरियोग्राफर के साथ बेहतरीन डांस करती नजर आ रही थी. ठीक उसी तरह एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में दिशा पानी के अंदर हैंडस्टैंड यानी हाथ के बल खड़ी हुई नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि दिशा पाटनी के इस हैरत अंगेज कारनामे को देख जहां लोगों के पसीने छूट गए हैं, वहीं दिशा सभी से पूछ रही हैं कि उनकी तरह यह हैंडस्टैंड कौन कर सकता है.

 

 

Who all can do this

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा के वीडियो की हर कोई तारीफ कर रहा हैं, बता दे कि दिशा इन दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. हालांकि ये दोनों अक्सर अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रहते हैं. आखिरी बार ये दोनों फिल्म 'बागी 2' में नजर आये जिनकी केमस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. हाल ही में दिशा और टाइगर लंच डेट पर जाते नजर आये थे, हालांकि इस दौरान दिशा और टाइगर के साथ उनकी माँ आयशा भी थी.

ये भी पढ़े

इस शहीद जवान की बायोपिक में नज़र आएंगी कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के सेक्सी फिगर के पीछे इस हसीना का है हाथ

रकुल प्रीती सिंह ने अपने प्रशंसकों को हेलीकॉप्टर की सैर कराई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -