दीपिका को छोड़ बेयर ग्रिल्स को खूब सारी Kisses देते नजर आए रणवीर सिंह
दीपिका को छोड़ बेयर ग्रिल्स को खूब सारी Kisses देते नजर आए रणवीर सिंह
Share:

रणवीर सिंह ने हाल ही में नेटफ्लिक्स डेब्यू किया अपने शो रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स। इस दौरान रणवीर ने बेयर के साथ कई खतरनाक स्टंट किए। शो का प्रीमियर पिछले सप्ताह हुआ था। इस बीच रणवीर के स्टंट्स के अलावा एक और चीज सबसे अधिक चर्चाएं सुनने के लिए मिल रही है वह है रणवीर और बेयर के बीच का बॉन्ड। दरअसल, एक सीन में रणवीर, बेयर को बहुत सारे किस करते दिखाई देने वाले है। इस वीडियो के कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फैंस इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं जिन्हें देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सरबियन वाइल्डरनेस में  एक स्पेशल फूल लेने जाते हैं अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए। इस बीच बेयर भी उनके साथ रहते हैं। रणवीर को बेयर, चॉपर के साथ रेस्क्यू करने जा रहे थे।  रणवीर फिर बेयर को उनके चेहरे पर और गर्दन पर किस करने लग जाते है। बेयर भी इस बीच थोड़े अन्कम्फर्टेबल हो रहे है। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं, ये तो बेयर ग्रिल्स का अब तक का सबसे डरावना सीन होने वाला है। तो वहीं कुछ कमेंट कर रहा है, ये हमारा लड़का नहीं है। एक ने तो ये तक कमेंट कर दिया कि बेयर ने अब तक कई खतरनाक स्टंट किए होंगे, लेकिन ये सीन देखकर तो वह भी डरें होंगे।

खबरन की माने तो बेयर ने अब तक रणवीर से पहले कई सेलेब्स के साथ शो कर चुके है। इससे पहले वह अक्षय कुमार, अजय देवगन, रजनीकांत, विक्की कौशल, इतना ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी भी उनके साथ शो कर चुके हैं।


ड्रग्स केस में नया खुलासा, फिर बढ़ सकती है सुशांत की गर्लफ्रेंड की मुसीबत

तापसी पन्नू ने इंटरव्यू में कहा लोग मुझे शीर्ष 2 या 3 अभिनेत्रियों में नहीं मानते हैं ऐसा क्यों ?

मराठी मूवी से लेकर बॉलीवुड तक नीलू फुले ने मनवाया था अभिनय का लोहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -