तापसी पन्नू ने इंटरव्यू में कहा लोग मुझे शीर्ष 2 या 3 अभिनेत्रियों में नहीं मानते हैं ऐसा क्यों ?
तापसी पन्नू ने इंटरव्यू में कहा लोग मुझे शीर्ष 2 या 3 अभिनेत्रियों में नहीं मानते हैं ऐसा क्यों ?
Share:

अपने नवीनतम साक्षात्कार में, तापसी ने कहा कि जनता उन्हें देश के शीर्ष अभिनेताओं के साथ नहीं जोड़ती है। उन्होंने कहा, "मैं अभी भी एक अंडरडॉग की तरह महसूस करता हूं। यदि आप एक आम आदमी से पूछते हैं जो उद्योग की शीर्ष 2-3 नायिकाएं हैं, तो मुझे नहीं लगता कि मैं उस सूची में रहूंगी । लेकिन जो लोग नंबर गेम जानते हैं, जो एक निश्चित अभिनेता पर निवेश किए गए धन की मात्रा और वे गारंटीकृत रिटर्न जानते हैं, वे मेरा नाम ले सकते हैं।

 तापसी ने कहा कि वह इस तथ्य के साथ 'बहुत सुलझी हुई' महसूस नहीं करती हैं कि वह अब फिल्मों का नेतृत्व कर रही हैं। "हर बार, मुझे लगता है कि अगर दर्शक अगले शुक्रवार को सिनेमाघरों में नहीं आते हैं, तो लोग कहेंगे कि आपकी वजह से कोई भी देखने के लिए नहीं आ रहा है। मैं इस उद्योग की क्रूरता के खिलाफ नहीं हूं क्योंकि मैंने इसे देखा है। मैं एक फिल्म का शीर्षक दे सकती  हूं, उद्योग मुझे अब यह बताता है क्योंकि वे मुझे ऐसी फिल्में देते हैं और मुझे उतनी राशि का भुगतान करते हैं जो कहता है कि वह फिल्म की प्रेरक शक्ति होगी।

अपनी अंडरडॉग छवि के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं एक पेटेंट अंडरडॉग हूं, मैं कभी भी किसी के लिए खतरा नहीं थी  , यही कारण है कि मुझे लगता है कि मैं अब तक बच गया हूं। बेशक, ऐसे दिन हैं जब यह मुझे परेशान करता है। मैंने जिस तरह का काम किया है, मैंने जिन फिल्मों को चुना है, मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग ऐसा जोखिम  उठाएंगे। यह मुझे निर्माता बनने के बाद एहसास हुआ। लेकिन जब यह वास्तव में स्वीकार नहीं किया जाता है, तो एक अभिनेता के रूप में आप कभी-कभी बुरा महसूस करते हैं। आपके पास वे दिन हैं जब आप महसूस करते हैं कि 'क्या नरक है! मैं अभी भी जनता के दिमाग में क्यों नहीं हूं?

भारती के बाद दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड ने दिखाया अपने बच्चे का चेहरा, इंटरनेट पर हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन ने बताया जलसा में क्यों फहराने लगे तिरंगा?, लोगों को दी खास सलाह

धमाकेदार होगा कॉफी विद करण सीजन 7 का दूसरा एपिसोड, सारा-जाह्नवी खोलेंगे राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -