ड्रग्स केस में नया खुलासा, फिर बढ़ सकती है सुशांत की गर्लफ्रेंड की मुसीबत
ड्रग्स केस में नया खुलासा, फिर बढ़ सकती है सुशांत की गर्लफ्रेंड की मुसीबत
Share:

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की परेशानी बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शोविक चक्रवर्ती सहित बाकी आरोपियों से कई बार गांजा लिया था। NCB का आरोप है कि रिया चक्रवर्ती ने यही गांजा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी दिया था। NCB ने कोर्ट में 35 आरोपियों के विरुद्ध बीते माह पिछले महीने ड्राफ्ट चार्जेज फाइल कर दिए थे। जिनकी डिटेल्स मंगलवार को पेश कर दिया गया।

मार्च-दिसंबर के बीच रिया ने रची थी बड़ी साजिश!: NCB के अनुसार सभी आरोपियों ने मार्च 2020 और दिसंबर 2020 के मध्य  मिलकर साजिश रची थी ताकि वो बॉलीवुड और अन्य हाई सोसायटी में नशीले पदार्थों का डिस्ट्रिब्यूशन कर सकें और उन्हें खरीद-बेच पाएंगे। इल्जामो के मुताबिक इन सभी आरोपियों ने मुंबई में नशीले पदार्थों की तस्करी को बढ़ावा देने के लिए पैसे का लेनदेन भी किया जा रहा है।

सितंबर 2020 में हुई थी पहली बार रिया गिरफ्तार: NCB ने अपनी रिपोर्ट में जिन नशीले पदार्थों की भी बात की है उनमें गाजा, चरस, कोकीन और अन्य तरह के पदार्थों की बात भी बोली है। खबरों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां इस केस की तहकीकात में लगी थीं। NCB ने इस मामले में सबसे पहले रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया था और सितंबर 2020 में उन्हें पहली बार हिरासत में ले लिया गया है।

ड्रग्स की डिलीवरी लेकर सुशांत तक पहुंचाते थे: ड्राफ्ट चार्जेज के अनुसार रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती लगातार ड्रग पैडलर्स के संपर्क में थे और सह-आरोपियों के साथ मिलकर उन्होंने कई बार डिलीवरी भी ले चुके है। ये डिलीवरीज सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाई जाती थीं। ड्राफ्ट चार्जेज में कहा गया कि रिया चक्रवर्ती ने भी सैमुएल मिरांडा, शोविक, दीपेश और अन्य लोगों से ड्रग्स की तमाम डिलीवरीज ली थीं।

तापसी पन्नू ने इंटरव्यू में कहा लोग मुझे शीर्ष 2 या 3 अभिनेत्रियों में नहीं मानते हैं ऐसा क्यों ?

मराठी मूवी से लेकर बॉलीवुड तक नीलू फुले ने मनवाया था अभिनय का लोहा

भारती के बाद दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड ने दिखाया अपने बच्चे का चेहरा, इंटरनेट पर हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -