रणबीर-दीपिका संग फिल्म में काम करना चाहते है रणवीर सिंह, खुद कही ये बड़ी बात
रणबीर-दीपिका संग फिल्म में काम करना चाहते है रणवीर सिंह, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के अफेयर और ब्रेकअप के बारे में हर कोई जानता है। दोनों के बीच अब भी अच्छी दोस्ती है। सबसे दिलचस्प बात, दीपिका के पति रणवीर सिंह भी रणबीर के साथ फ्रेंडली हैं। कॉफी विद करण में दीपिका और रणवीर दोनों ने कई बार रणबीर कपूर का जिक्र किया। 

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के पश्चात् दीपिका इमोशनली बहुत कमजोर थीं। वह कई बार अपने डिप्रेशन के फेज का जिक्र भी कर चुकी हैं। अब दोनों के बीच सब नॉर्मल है। वे एक-दूसरे से कन्नी काटने की जगह अच्छे दोस्त की तरह मिलते हैं। कॉफी विद करण में जब करण जौहर ने दीपिका से पूछा कि उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री किसके साथ बढ़िया है। इस पर उन्होंने शाहरुख खान के साथ रणबीर का नाम लिया। रणवीर सिंह ने भी करण जौहर से कहा कि वह चाहते हैं कि दीपिका, रणबीर तथा उन्हें लेकर संगम फिल्म बनाई जाए। इस पर करण ने कहा कि वह उन तीनों को लेकर संगम बनाना चाहते हैं। करण ने रणवीर से सवाल किया कि 'डोला रे डोला' यदि किसी मेल स्टार के साथ करना हो तो वह किसे चुनेंगे। इस पर रणवीर ने रणबीर कपूर का नाम लिया। बता दें कि देवदास में गाना सिमिलर सिचुएशन पर है। 

रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट भी दीपिका पादुकोण की अच्छी दोस्त हैं। वहीं रणवीर आलिया को अपनी सखी मानते हैं। कॉफी विद करण के 7वें सीजन में दोनों पहले एपिसोड में मेहमान थे। इस सीजन में भी रणवीर ने बोला कि आलिया उनकी सखी हैं। दोनों हाल ही में फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ काम कर चुके हैं।

'मेला' फिल्म में जॉनी लीवर को पेशाब पिलाने पर अड़ गए थे आमिर खान, एक्टर का बर्ताव देख सेट पर ही रो पड़े थे डायरेक्टर

कार्तिक आर्यन संग फिल्म करने को लेकर करण जौहर ने दिया ये जवाब

पैर छूने जा रही थीं 'अनुपमा' तो तुरंत पीछे हट गई जया बच्चन, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -