'मेला' फिल्म में जॉनी लीवर को पेशाब पिलाने पर अड़ गए थे आमिर खान, एक्टर का बर्ताव देख सेट पर ही रो पड़े थे डायरेक्टर
'मेला' फिल्म में जॉनी लीवर को पेशाब पिलाने पर अड़ गए थे आमिर खान, एक्टर का बर्ताव देख सेट पर ही रो पड़े थे डायरेक्टर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आमिर खान को लेकर एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।  दरसअल, फिल्म ‘मेला’ में आमिर खान अश्लील सीन करने पर अड़ गए थे। यह सीन उनके और जॉनी लीवर पर फिल्माया गया था। इसमें जॉनी लीवर को शराब समझकर पेशाब पीते दिखाया गया था। यह खुलासा ‘मेला’ के निर्देशक धर्मेश दर्शन ने किया है। मेला वर्ष 2000 में रिलीज हुई थी। बॉक्स आफिस पर फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। बकौल धर्मेश दर्शन मेला की शूटिंग के वक़्त आमिर खान फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ सुपरहिट होने की वजह से बड़ा नाम बन चुके थे। वे किसी की सुन नहीं रहे थे। वे मेला के माध्यम से अपने भाई फैसल खान का करियर बनाना चाहते थे।

अपने एक इंटरव्यू में धर्मेश दर्शन ने बताया कि शूटिंग के चलते आमिर खान ने जॉनी लीवर के साथ ‘यूरिन थेरेपी सीन (पेशाब पीने वाला दृश्य)’ करने की जिद्द पकड़ ली थी। यह सीन उन्होंने हॉलीवुड की एक फिल्म ‘डम्ब एंड डम्बर’ में देखा था। धर्मेश दर्शन के इंकार करने के बाद भी आमिर यह सीन फिल्म में करना चाहते थे। बकौल धर्मेश दर्शन ने आमिर खान को समझाया था कि जनता उन्हें इस प्रकार का सीन करते हुए नहीं देखना चाहेगी। मगर वे नहीं माने। उन्होंने कहा कि इस सीन की शूटिंग के पश्चात् उन्हें फिल्म के सेट पर रोना आ गया था। नीचे लगे वीडियो में आप फिल्म का वह दृश्य देख सकते हैं। 

इस इंटरव्यू में धर्मेश दर्शन ने यह भी बताया है कि मेला पहले काजोल को ऑफर हुई थी। मगर उन्होंने मना कर दिया, क्योंकि आमिर एक सीन को पूरा करने में कई टेक लेते थे। वहीं काजोल एक टेक में सीन पूरा करती थींं। इसलिए वह आमिर खान के साथ काम नहीं करना चाहती थीं। बाद में ट्विंकल खन्ना को इस फिल्म में आमिर के साथ लिया गया। आमिर के साथ इस फिल्म में उनके भाई फैसल खान भी थे। आमिर इस फिल्म के जरिए फैसल का करियर बनाना चाहते थे। उनका पूरा फोकस इसी पर था। हालाँकि, आमिर अपने भाई फैसल का करियर नहीं बचा सके। मेला बुरी तरह नाकाम रहीं। वहीं लगान जैसी फिल्मों की कामयाबी ने आमिर खान के करियर को बचा लिया।

कार्तिक आर्यन संग फिल्म करने को लेकर करण जौहर ने दिया ये जवाब

पैर छूने जा रही थीं 'अनुपमा' तो तुरंत पीछे हट गई जया बच्चन, वायरल हुआ VIDEO

आपने नहीं देखा होगा दीपिका-रणवीर की शादी का ये वीडियो, देखकर रो पड़े करण जौहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -