पैर छूने जा रही थीं 'अनुपमा' तो तुरंत पीछे हट गई जया बच्चन, वायरल हुआ VIDEO
पैर छूने जा रही थीं 'अनुपमा' तो तुरंत पीछे हट गई जया बच्चन, वायरल हुआ VIDEO
Share:

इस वर्ष बॉलीवुड और टेलीविज़न के सितारों ने नवरात्रि त्योहार को धूमधाम से मनाया। दुर्गा मां के दर्शन करने और उनकी पूजा में सम्मिलित होने कई सितारे पंडाल जाते नजर आए। इनमें सबकी पसंदीदा 'टीवी की अनुपमा' उर्फ अभिनेत्री रूपाली गांगुली भी सम्मिलित थीं। दुर्गा मां के पंडाल में रूपाली को भी दर्शन करते देखा गया। अब रूपाली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पंडाल में उपस्थित सीनियर अभिनेत्री जया बच्चन का आशीर्वाद लेने का प्रयास करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में रूपाली गांगुली, जया बच्चन के पास जाकर उनके पैर छूती हैं। मगर जया पीछे हट जाती हैं तथा उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं।
सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेत्रियों का ये वीडियो वायरल हो रहा है। लोगों का कहना है कि दुर्गा मां के सामने किसी के पैर नहीं छूते, शायद इसलिए जया ने रूपाली को मना किया हो। वही एक शख्स ने लिखा, 'दुर्गा मां के सामने किसी के पैर नहीं छूते।' दूसरे ने लिखे, 'भगवान के सामने किसी का पैर नहीं छूना चाहिए।' एक और ने लिखा, 'जया जी कह रही हैं मां के सामने किसी का पैर नहीं छूते।'

इसी तरह कई लोगों ने वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दे कि विजयदशमी के दिन रूपाली गांगुली को रानी मुखर्जी संग सिंदूर खेलते देखा गया था। दोनों अभिनेत्रियों ने एक दूसरे को गले भी लगाया था। उनकी फोटोज प्रशंसकों को पसंद आई थी, तथा फैंस ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेसेस पर जमकर प्यार लुटाया था। 

रणवीर सिंह ने बताया दीपिका पादुकोण को कैसे किया था प्रपोज? रो पड़ी थी एक्ट्रेस

इजरायल दूतावास पहुंचीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, बोलीं- 'आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं'

जब ऐश्वर्या राय के लिए करीना कपूर को फिल्म से निकाल दिया था बाहर, एक्ट्रेस ने खाई थी ये कसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -