कार्तिक आर्यन संग फिल्म करने को लेकर करण जौहर ने दिया ये जवाब
कार्तिक आर्यन संग फिल्म करने को लेकर करण जौहर ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने कुछ समय पहले ही बतौर डायरेक्टर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ कमबैक किया था। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म दर्शकों को पसंद आई तथा कलेक्शन भी अच्छा रहा। इन दिनों 'कॉफी विद करण 8' को लेकर ख़बरों में बने हुए करण जौहर कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन संग कथित विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में थे। फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर कई प्रकार की खबरें आईं तथा फिर आखिरकर साफ हो गया है कि करण-कार्तिक साथ काम नहीं कर रहे हैं। हालांकि प्रशंसक इस जोड़ी को देखना चाहते हैं तथा अब करण जौहर ने ऐसे ही एक सवाल का जवाब दिया है।

वही एक इवेंट में एक प्रशंसक ने करण जौहर से कार्तिक आर्यन संग फिल्म करने पर सवाल पूछा। इस पर करण जौहर ने कहा, 'कार्तिक और मैं फिल्म करने वाले थे, मगर कुछ कारणों के चलते ऐसा नहीं हो पाया। मगर ऐसा नहीं कि कभी नहीं होगा.. मुझे भरोसा है कि भविष्य हम दोनों के लिए कुछ बेहद अच्छा तैयार होगा।' फिर करण जौहर से दोस्ताना 2 को लेकर भी सवाल पूछा गया।

दोस्ताना 2 के सवाल पर करण जौहर ने कहा, 'दोस्ताना के बारे में तो नहीं पता मगर हम अवश्य कुछ न कुछ बनाएंगे और ऐसी फिल्म जो हम दोनों के लिए ही बहुत स्पेशल होगी। मैं उम्मीद करता हूं कि हम दोनों जल्द ही साथ काम करें तथा ऐसी फिल्म जिसके लिए हम दोनों ही बहुत उत्साहित रहें।' याद दिला दें कि फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के साथ कार्तिक आर्यन दिखाई देने वाले थे मगर ऐसा हुआ नहीं। कार्तिक-करण के बीच मनमुटाव की खबरें आईं। हालांकि अब दोनों के बीच सब ठीक कहा जाता है। 
 

पैर छूने जा रही थीं 'अनुपमा' तो तुरंत पीछे हट गई जया बच्चन, वायरल हुआ VIDEO

आपने नहीं देखा होगा दीपिका-रणवीर की शादी का ये वीडियो, देखकर रो पड़े करण जौहर

रणवीर सिंह ने बताया दीपिका पादुकोण को कैसे किया था प्रपोज? रो पड़ी थी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -