'जंगल में मंगल' करने जा रहे रणवीर सिंह, टीजर रिलीज
'जंगल में मंगल' करने जा रहे रणवीर सिंह, टीजर रिलीज
Share:

नेटफ्लिक्स इंडिया और रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संयुक्त पोस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते हुए नजर आ रहे हैं। जी दरअसल बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही बेयर ग्रिल्स के साथ 'जंगल में धमाका' करते हुए नजर आने वाले हैं। जी दरअसल, एडवेंचर-आधारित शो रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स का टीजर आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो चुका है।

आप देख सकते हैं इस टीजर में बेयर ग्रिल्स के साथ रणवीर दिखाई दे रहे हैं। वहीं नेटफ्लिक्स इंडिया और रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसको लेकर एक संयुक्त पोस्ट शेयर किया है। इस इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जंगल में मंगल!! रणवीर वर्सेज वाइल्ड रोमांचकारी रोमांच से भरपूर एक इंटरैक्टिव स्पेशल इज कमिंग सून।"

इसी के साथ आप देख सकते हैं इस, वीडियो में एक्टर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बटन दबाइए और मेरी जान बचाइए। इस वीडियो में रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ अब रणवीर के फैंस टीजर को देखने के बाद इस एपिसोड के काफी उत्साहित हैं। कई लोगों का कहना है यह धमाका होगा तो कई लोगों का कहना है मजा अब आएगा। फिलहाल आप भी देखिये इस टीजर को और बताइए आपको कैसा लगा और आप इसके लिए कितने उत्साहित हैं। काम के बारे में बात करें तो रणवीर के पास कई फ़िल्में हैं और इस लिस्ट में एक का नाम सर्कस है।

सुशांत को याद कर इमोशनल हुई ये अदाकारा, एक्टर के लिए गाया गाना

पंजाब की इन एक्ट्रेस पर आप भी हार जाएंगे अपना दिल

खत्म होता हुआ दिखाई दिया अक्षय की फिल्म का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -