खत्म होता हुआ दिखाई दिया अक्षय की फिल्म का कारोबार
खत्म होता हुआ दिखाई दिया अक्षय की फिल्म का कारोबार
Share:

अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फ्लॉप मूवी सम्राट पृथ्वीराज का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो चुका है. जबरदस्त प्रमोशन और नेताओं से मिली वाहवाही के उपरांत मूवी का ऐसा हाल हास्यास्पद है. सम्राट पृथ्वीराज एक हफ्ते में ही सिमटती हुई नजर आ रही है. मूवी का कारोबार हर दिन गिरता ही चला जा रहा है.

अक्षय कुमार की फिल्म पिटी: ऐसा ही हाल गुरुवार के कलेक्शन का हो गया. 7वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मूवी  के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. ट्रेड रिपोर्ट्स का कहना है कि  मूवी ने 7वें दिन महज 2.75 करोड़ का कलेक्शन कर पाई. 7 दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ हो गया है . गुरुवार को मूवी की सिनेमाघरों में ऑक्यूपेंसी 10.14 फीसद थी. 

लगातार गिर रही कमाई: बता दें कि अक्षय कुमार की मूवी के कमजोर आंकड़े बताते हैं कि मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कितना स्ट्रगल करती हुई दिखाई दे रही है. ये स्ट्रगल अभी तक जारी है. रिलीज के दिन शुक्रवार को फिल्म ने 10.70 करोड़ के साथ ओपनिंग कर चुकी थी. शनिवार को 12.60 करोड़, रविवार को 16.10 करोड़, सोमवार को 5 करोड़, मंगलवार को 4.25 करोड़, बुधवार को 3.60 करोड़ का कलेक्शन भी कर चुकी है. मूवी की ओपनिंग वीकेंड में कारोबार फिर भी सही थी, लेकिन वर्किंग डेज में तो मूवी के गिरते कलेक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

अपनी बेटी को कभी एक्ट्रेस नहीं बनने देना चाहती ये अदाकारा, खोला बॉलीवुड का काला राज

अदिति राव हैदरी ने प्रोजेक्ट दोस्ती ईस्टर्न बे की लॉबी का किया उद्घाटन

पति सूरज संग तुर्की में ब्रेकफास्ट एंजॉय करती नजर आई मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -