पंजाब की इन एक्ट्रेस पर आप भी हार जाएंगे अपना दिल
पंजाब की इन एक्ट्रेस पर आप भी हार जाएंगे अपना दिल
Share:

पैन इंडिया सिनेमा पर बहस तो हमेशा ही जाए रहने वाली है. लेकिन सिनेमा की दर्शकों के मध्य ना बाउंड्री थी और ना रहने वाली है. अकसर ही अलग-अलग भाषा की मूवीज को डबिंग कर देखा जाने लगा है. खबरों का कहना है कि पॉलीवुड के नाम से जाना जाने वाला पंजाबी सिनेमा भी टैलेंटेड एक्ट्रेसेज  से भरा पड़ा हुआ है. पंजाब और बॉलीवुड के कोलेबोरेशन तो हमेशा ही होते आए हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि इन मूवीज और वीडियोज में दिखने वाली पंजाबी अभिनेत्री, जिनके एक लुक के आप दीवाने हो जाते हैं, वो कितनी फीस लेती हैं. आपको बता दें कि पॉपुलैरिटी में ये किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है. तो चलिए जानते है...

नीरू बाजवा: 'तू लॉन्ग मैं इलाइची...तेरे पीछे हां जी हां जी', हो ही नहीं सकता कि आपने ये गाना  कभी भी सुना न हो. बेस्ट पंजाबी अभिनेत्री की लिस्ट में सबसे पहला नाम है नीरू बाजवा का और इस गाने में नीरू गजब की सुंदर दिखाई दे रही थी. नीरू की पॉपुलैरिटी हर स्थान पर है. मूवीज तो इनके नाम से ही चलने लग जाती है. नीरू ने कई बड़े अभिनेत्री के साथ काम किया. नीरू बाजवा एक मूवी के एक से दो करोड़ तक चार्ज करती हैं, वहीं उनकी नेट वर्थ 111 करोड़ की है.

सोनम बाजवा: बेस्ट अभिनेत्री की लिस्ट में दूसरा नाम सोनम बाजवा का का बताया जा रहा है. पंजाब की इस ग्लैमरस अभिनेत्री की पॉपुलैरिटी सिर्फ पॉलीवुड तक ही नहीं तमिल और तेलुगू सिनेमा में भी बहुत ज्यादा है. वैसे तो अभिनेत्री को पॉलीवुड में अभी अधिक टाइम नहीं हुआ है लेकिन सरदार जी, पंजाब 1984 जैसी बड़ी मूवी में काम कर चुकी सोनम भी एक मूवीज के लिए करोड़ों में चार्ज करती हैं. सोनम की नेट वर्थ 5 करोड़ तक की है.

सरगुन मेहता: सरगुन मेहता एक हाउसहोल्ड नेम हैं, पॉलीवुड में सरगुन ने हिट मूवीज के साथ-साथ कई म्यूजिक वीडियो भी कर चुकी है. सरगुन मेहता भी एक मूवी के लिए एक करोड़ तक चार्ज कर लेती है, वहीं म्यूजिक वीडियो के लिए 20 से 25 लाख तक की फीस चार्ज करती है. उनकी नेट वर्थ 50 करोड़ तक की है.

नयनतारा की शादी में शामिल नहीं हो पाई ये मशहूर अदाकारा, खास अंदाज में दी बधाई

सामने आई नयनतारा और विग्नेश की शादी की खूबसूरत तस्वीरें, देखते रह जाएंगे आप

जानिए कब कहाँ और कैसे होगी नयनतारा और विग्नेश की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -