सुशांत को याद कर इमोशनल हुई ये अदाकारा, एक्टर के लिए गाया गाना
सुशांत को याद कर इमोशनल हुई ये अदाकारा, एक्टर के लिए गाया गाना
Share:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन वह लोगों के दिलों में जिन्दा है। आप सभी जानते ही होंगे सुशांत का नाम कृति सेनन (Kriti Sanon) से जुड़ा था और दोनों को फिल्म ‘राब्ता’ (Raabta) में देखा गया था। इस फिल्म के 5 साल पूरे हो गए। आप सभी को बता दें कि दिनेश विजान के निर्देशन में बनी ये फिल्म 9 जून 2017 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म से एक्ट्रेस की कई यादें जुड़ी हुई हैं। हालाँकि यह बहुत दुखद है कि जून के महीने में ही 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। जिस समय इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब सुशांत और कृति के डेट करने की अफवाहें उड़ी थी अब इन सभी के बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर बीते दिनों को याद किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

जी दरअसल कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक सिंगिंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये वीडियो ‘भेड़िया’ फिल्म के सेट का है जिसे डायरेक्टर अमर कौशिक ने शूट किया है। वहीं इस वीडियो में कृति ‘राब्ता’ के टाइटल ट्रैक को गाते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कृति सेनन ने ‘राब्ता’ की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करते हुए दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और डायरेक्टर दिनेश विजान के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। जी दरअसल कृति ने लिखा है, ‘मेहरबानी जाते जाते मुझपे कर गया, गुजरता सा लम्हा एक दामन में भर गया। ये कई मायनों में स्पेशल थी…यादों से भरी फिल्म। । मेरे दिल के करीब की एक जर्नी। । और मुझे खुशी है कि आप दोनों के साथ काम करने का मौका मिला: सुशांत और दीनू। राब्ता के 5 साल। नोट-सिंगिंग पर ध्यान ना दे इमोशन प्योर है। वीडियो क्रेडिट अमर कौशिक। '

आप सभी को बता दें कि काफी समय तह सुशांत और कृति को एक साथ देखा गया था हालाँकि बाद में दोनों अलग हो गए। कृति सेनन के काम के बारे में बात करें तो वह ‘गणपत’, ‘शहजादा’, ‘भेड़िया’ और ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देने वाली हैं।

खत्म होता हुआ दिखाई दिया अक्षय की फिल्म का कारोबार

अपनी बेटी को कभी एक्ट्रेस नहीं बनने देना चाहती ये अदाकारा, खोला बॉलीवुड का काला राज

अदिति राव हैदरी ने प्रोजेक्ट दोस्ती ईस्टर्न बे की लॉबी का किया उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -