कभी दूर से गेम देखकर मन भर लेते थे रणवीर सिंह, अब जल्द ही मैदान में उतरेंगे
कभी दूर से गेम देखकर मन भर लेते थे रणवीर सिंह, अब जल्द ही मैदान में उतरेंगे
Share:

NBA ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम का भाग बनने के लिए सुपरस्टार रणवीर सिंह क्लीवलैंड रवाना हो चुके है। इस गेम में कुछ टॉप के ग्लोबल संगीतकार और बास्केटबॉल खिलाड़ी भी मौजूद है। रणवीर इसमें कॉमेडियन टिफ़नी हैडिश के साथ ही अनुएल, मशीन गन केली, जैक हार्लो और क्वावो जैसे रैपर्स और रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट्स के साथ खेलने के लिए जा रहे है। इस खेल में तमाम भूतपूर्व और वर्तमान के मशहूर खिलाड़ी भी शामिल होने वाले है, जिनमें डियरिका हैम्बी, बूबी गिब्सन और एंडरसन वेरेजाओ शामिल हैं। यह मैच 18 फरवरी को क्लीवलैंड के वोलस्टीन सेंटर में खेला जाने वाला है।

अमेरिका के नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन ने बीते वर्ष सितंबर में रणवीर सिंह को अपना इंडियन ब्रांड अंबेसडर बनाया था। 2021-22 दरअसल NBA की 75वीं वर्षगांठ सेलिब्रेट का सीजन है। और रणवीर के साथ गठजोड़ करने का मकसद देश में इस खेल को बढ़ावा देना और जिसके लाइव प्रसारण को भी सुर्ख़ियों में लाना है। रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ हुए एक प्रश्न जवाब सेशन में कहा है कि वह इस बड़े मैच के लिए ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं क्योंकि उन्हें अपने ए गेम के लिए इसकी आवश्यकता होने वाली है।

रणवीर का इस बारें में बोलना है कि, "इस माह के सेकेंड हाफ में NBA सेलिब्रिटी ऑल-स्टार गेम खेलने के लिए मैं क्लीवलैंड के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हूँ। अच्छा होगा कि कुछ प्रैक्टिस किया जाए, वर्ना नाक काट जाएगी।” जिसके पूर्व खुद को ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुने जाने पर रणवीर ने बोला था, "बास्केटबॉल और एनबीए से मुझे बचपन से ही प्यार है। पॉपुलर कल्चर मसलन म्यूजिक, फैशन और एंटरटेनमेंट पर जिसके प्रभाव से मैं हमेशा हैरान रहा हूं। NBA के 75वें सीजन सेलिब्रेशन के एलान के साथ, लीग के साथ जुड़ने और देश में बास्केटबॉल को लोकप्रिय बनाने की उनका प्रयास को सपोर्ट करने के लिए इससे बेहतर वक़्त नहीं हो सकता था।" गौरतलब है कि रणवीर सिंह जिससे पहले भी NBA का भाग बनने विदेश यात्रा कर चुके हैं और कोई पांच साल पहले एनबीए ऑल स्टार मैच दर्शक दीर्घा में बैठकर देख भी चुके हैं।

स्टाइलिश लुक में निकली अरोड़ा सिस्टर्स, दिए ग्लैमरस पोज

नोरा फतेही को जन्मदिन पर मिला ऐसा सरप्राइज कि निकल आए आंसू

लता मंगेशकर को नहीं भुला पा रहे अदनान सामी, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -