Share:
लता मंगेशकर को नहीं भुला पा रहे अदनान सामी, शेयर की तस्वीर
लता मंगेशकर को नहीं भुला पा रहे अदनान सामी, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के मशहूर गायक अदनान सामी ने अपनी आवाज से सभी का दिल जीता है। आप सभी को बता दें कि उन्होंने गायन इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन जगह बनाई है। अब इस बीच उन्होंने 80 के दशक की तस्वीरे शेयर की है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट में अदनान सामी के पेरेंट्स और लता मंगेशकर नजर आ रही हैं। जी दरअसल लता मंगेशकर के निधन के बाद उनकी प्यारी यादों को शेयर करते हुए अदनान सामी ने स्वर कोकिला के साथ अपने माता-पिता की कुछ अनमोल तस्वीरें साझा कीं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अदनान सामी के माता-पिता को लता मंगेशकर के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

वहीं इस खास पल के बारे में सोशल मीडिया पर बताते हुए गायक ने लिखा है, "अबू-धाबी में लता दीदी के साथ मेरे माता-पिता 80 के दशक में अपनी जर्नी के दौरान भारतीय राजदूत की तरफ से होस्ट किए लंच के दौरान।।। यह एकमात्र ऐसा समय है जब मैंने कभी अपने बाबा को ऐसे भाव में देखा, मैंने उन्हें राष्ट्रपतियों, प्रधानमंत्रियों और विश्व नेताओं के साथ काम करते हुए देखा लेकिन सिर्फ लता जी के साथ उनका ऐसा प्यार और सम्मान देखा।" आप देख सकते हैं अदनान सामी के पोस्ट को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब पसंद किया और सभी इस पर कमेंट्स कर रहे हैं। इसे देख एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "मिस लता जी"।

एक अन्य ने लिखा, "ऐसी खूबसूरत तस्वीरें।" वैसे हम आप सभी को बता दें भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर का 92 साल की आयु में निधन हो गया था। जी दरअसल लता मंगेशकर का निधन (6 फरवरी 2022) रविवार को मुंबई में हुआ और यहाँ के शिवाजी पार्क में पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। जी दरअसल कोरोना वायरस और निमोनिया से पीड़ित होने के बाद उन्हें 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मौनी-करिश्मा के बाद ये मशहूर सेलेब रचाने जा रहा है शादी

हिजाब विवाद पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा, बिकिनी को लेकर दागा सवाल

प्रवाहित हुईं लता मंगेशकर की अस्थियां, बहन बोलीं- 'वो मेरी बहन नहीं, मां थीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -