स्टाइलिश लुक में निकली अरोड़ा सिस्टर्स, दिए ग्लैमरस पोज
स्टाइलिश लुक में निकली अरोड़ा सिस्टर्स, दिए ग्लैमरस पोज
Share:

मलाइका अरोड़ा को उनकी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है। वह अपने अंदाज से सभी का दिल जीत चुकीं हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी मशहूर हैं। ये दोनों बॉलीवुड टाउन की सबसे चर्चित बहनों में से एक हैं। वैसे अरोड़ा सिस्टर्स जब भी बाहर निकलती हैं तो उनकी तस्वीरें सुर्खियों में आ जाती हैं। हाल ही में मलाइका बहन अमृता अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान के फोटोज अब वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान मलाइका क्राॅप्ड स्वेटर के साथ ब्राउन लैदर पैंट पहने स्टाइलिश लगी।

वहीं इस दौरान उन्होंने अपने लुक को ब्राउन हील्स और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। दूसरी तरफ अमृता ब्लू कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। आप देख सकते हैं इसी के साथ उन्होंने शाॅर्ट्स पेयर किए थे। आप देख सकते हैं तस्वीरों में अमृता ने ब्लैक पॉइंट हील बूट्स के साथ लुक को पूरा किया था। इसी के साथ उन्होंने क्रिश्चियन डायर हैंडबैग भी कैरी किया था। वैसे अरोड़ा सिस्टर्स ने कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दिए। इस समय फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। लोग दोनों को देख परफेक्ट बहने कह रहे हैं।

वैसे अगर हम काम के बारे में बात करें तो अमृता इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, हालांकि उन्हें बाॅलीवुड पार्टीज या इवेंट पर देखा जाता है। वहीं मलाइका फिल्मों से दूर इन दिनों रियालिटी शोज में जज की भूमिका निभा रही हैं। उनके अंदाज के तो लोग दीवाने हैं और उनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो वह अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं।

नोरा फतेही को जन्मदिन पर मिला ऐसा सरप्राइज कि निकल आए आंसू

लता मंगेशकर को नहीं भुला पा रहे अदनान सामी, शेयर की तस्वीर

मौनी-करिश्मा के बाद ये मशहूर सेलेब रचाने जा रहा है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -