Share:
नोरा फतेही को जन्मदिन पर मिला ऐसा सरप्राइज कि निकल आए आंसू
नोरा फतेही को जन्मदिन पर मिला ऐसा सरप्राइज कि निकल आए आंसू

नोरा फतेही 30 साल की हो चुकीं हैं। जी दरअसल बीते 6 फरवरी को अदाकारा ने अपना जन्मदिन मनाया। अपना जन्मदिन अदाकारा ने अपने खास दोस्तों के साथ मनाया। अब इस समय नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर की है। आप देख सकते हैं सेलिब्रेशन के दौरान उन्होंने क्या पहना था इसकी एक झलक भी वीडियो के जरिए दिखाई जाती है। डांसर नोरा ने स्टाइलिश स्लीव्स के साथ साटन की ड्रेस पहनी हुई थी और उन्होंने हील्स और छोटे हैंडबैग से लुक को पूरा किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

आप देख सकते हैं हाल ही में नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम हैंडल पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इस पोस्ट की एक तस्वीर में वह डाइनिंग टेबल पर बैठी हैं और उनके सामने पेस्ट्री केक की प्लेट है। वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे फिट को देखो, मेरे अंकल को देखो, मेरी कलाई को देखो #Birthdayvibes'। आप देख सकते हैं नोरा फतेही ने भी एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ उन्होंने लिखा 'क्या हमें कोई दिक्कत है? #जन्मदिन वाइब्स'। वैसे नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पनीर पेस्ट्री के साथ केक के साथ पोज दे रही हैं।

वहीं एक अन्य वीडियो में विश मैगी पेस्ट्री काट रही हैं। आप सभी को बता दें कि नोरा फतेही कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुई थी, लेकिन ठीक होने के बाद दोस्तों के साथ वेकेशन पर दुबई चली गईं। वहां से भी वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहीं। अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान दोस्तों का इतना प्यार देख गायक के आंसू निकल आए।

मौनी-करिश्मा के बाद ये मशहूर सेलेब रचाने जा रहा है शादी

हिजाब विवाद पर बोलीं शर्लिन चोपड़ा, बिकिनी को लेकर दागा सवाल

प्रवाहित हुईं लता मंगेशकर की अस्थियां, बहन बोलीं- 'वो मेरी बहन नहीं, मां थीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -