83 : एक साथ नजर आई पूरी भारतीय टीम, कुछ ऐसे दिखें रणवीर सिंह
83 : एक साथ नजर आई पूरी भारतीय टीम, कुछ ऐसे दिखें रणवीर सिंह
Share:

बीते लंबे समय से अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म '83' के लिए क्रिकेट के मैदान में पसीना बाहते हुई नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म की पूरी कास्ट कई दिन तक हिमाचल के धर्मशाला में क्रिकेट की बारीकियां सीखती हुई नजर आईं थी.  जबकि अब बॉलीवुड के धुरंधर फिल्म की शूटिंग के पहले शेड्यूल के लिए इंग्लैंड भी रवाना हो चुके हैं. 

बता दें कि अब हाल ही में रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस उड़ान के पहले की तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसमे सभी कलाकार एक ही अवतार में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में रणवीर सिंह और उनकी टीम ने इंग्लैंड रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर एक फोटोशूट भी करवाया है और इस फोटोशूट में उनकी पूरी टीम ब्लैक सूट में देखें जा सकती है. वहीं इस टीम को देखकर पहली नजर में हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज 'MIB' की याद भी आपको आ ही जाएगी.

खास बात यह है कि सभी कलाकार बड़े ही टशन में नजर आ रहे हैं. वहीं अभिनेता रणवीर सिंह फोटो में बिलकुल बीच में खड़े हुए हैं. बता दें कि यह दूसरा ऐसा मौका है जब पूरी टीम का लुक शेयर किया गया है. फिल्म का पहला लुक रिलीज डेट की घोषणा के साथ धर्मशाला से शेयर किया था. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. इसमें अहम रोल में रणवीर सिंह के साथ हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका में रहेंगे. 

 

भाजपा नेताओं को ऋषि कपूर ने दें डाली ऐसी नसीहत, कहा- फिर से जीते हैं तो....'

दादा के निधन के बाद सैलून पहुंची अजय देवगन की बेटी..

मधुर दीक्षित ने तोफ फ़ी लाखों दिल, नहीं चाहती उनके साथ हो यह काम

कंगना का जबरदस्त फैन है बॉलीवुड का यह दिगज अभिनेता, तारीफ में कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -