दादा के निधन के बाद सैलून पहुंची अजय देवगन की बेटी..
दादा के निधन के बाद सैलून पहुंची अजय देवगन की बेटी..
Share:

बॉलिवुड सिलेब्‍स और उनके स्‍टार किड्स हमेशा अलग-अलग कारणों से ट्रोल्‍स का शिकार बनते आए हैं. वो कई बार ऐसी हरकत देते हैं जिससे उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है. अब इस लिस्‍ट में एक्टर अजय देवगन की बेटी न्‍यासा का भी नाम जुड़ गया है. जी हाँ,. उन्होंने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है जो यूज़र्स को तो बिलकुल भी पसंद नहीं आया है. जैसा कि आप जानते हैं दो दिन पहले ही अजय देवगन के पिता वीरू देवगन यानि न्यासा के दादा का निधन हुआ है लेकिन उसी बीच न्यासा सैलून में दिखाई दी. 

दरअसल, हाल ही में न्‍यासा की मुंबई के एक सलून के बाहर से तस्‍वीरें सामने आईं. यहां वह ब्राउन कार्गो पैंट, वाइट टॉप और वाइट स्‍नीकर्स में कैमरे को देखकर मुस्‍कुराती नजर आईं. इंटरनेट पर फोटोज सामने आने के बाद वह इसी के लिए ट्रोल हो गईं. दादा के निधन के बाद वो सैलून में दिखाई दी तो यूज़र ने जमकर कमेंट कर दिए. 

यूजर्स ने कॉमेंट किया कि अभी दादा (ग्रैंडफादर) का निधन हुआ और इसके बाद भी वह सलून सेशन के लिए चली गईं. इसी के बाद कई ऐसे कमेंट आये हैं जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

बता दें, अजय के पिता और बॉलिवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्‍टर वीरू देवगन का 27 मई को निधन हो गया था. उनके अंतिम संस्‍कार पर इंडस्‍ट्री की कई हस्तियां शामिल हुई थीं. 

स्‍टंट डायरेक्‍टर ने 'इनकार', 'मिस्‍टर नटवरलाल', 'क्रांति', 'हिम्‍मतवाला', 'फूल और कांटे' समेत कई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में दी हैं. उन्‍होंने कुछ फिल्‍मों में ऐक्‍टिंग भी की है. 

वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ये सेलेब्स

वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए इस निर्माता के साथ होगया हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -