कंगना का जबरदस्त फैन है बॉलीवुड का यह दिगज अभिनेता, तारीफ में कहा कुछ ऐसा
कंगना का जबरदस्त फैन है बॉलीवुड का यह दिगज अभिनेता, तारीफ में कहा कुछ ऐसा
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस कंगना रनौत उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जिन्होंने अपने दम पर ख़ास जगह बनाई है.  बता दें पिछले कुछ सालों में ऐसा भी देखने को मिला है कि उनकी फिल्मों को लोगों ने खूब पसंद भी किया है और उनके अभिनय की सराहना भी हर और काफी जमकर की गई है. लेकिन इसके बावजूद इंडस्ट्री में उन्हें आउटसाइडर फील होता ही रहता है. 

एक्ट्रेस कंगना कई सारे इंटरव्यूज में इस बात का जिक्र भी करती रही हैं. हलांकि बॉलीवुड के एक एक्टर ऐसे भी हैं जो कंगना की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. वह एक्टर हैं दिग्गज अनुपम खेर. जानकारी के मुताबिक, हाल ही में अनुपम खेर ने एयरपोर्ट पर कंगना रनौत से मुलाकात की है और इस मौके पर दोनों की अच्छी बॉन्डिंग नजर आईं.

दिग्गज अभिनेता अनुपम ने कंगना के साथ की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अनुपम ने इस दौरान लिखा कि- कंगना के साथ मिलना मेरे लिए हमेशा काफी खुशी की बात रही है. वे मेरी पसंदीदा हैं. तस्वीरों में कंगना सफेद रंग के सादे कपड़ों में देखें जा सकती है. यह पहला अवसर नहीं है जब अनुपम खेर ने कंगना की तारीफ की है. बता दें कि इससे पहला भी ऐसा देखा गया है. दरअसल, मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी की रिलीज के दौरान कंगना रनौत की ये शिकायत थी कि उनकी फिल्म को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से सितारे आगे क्यों नही आते हैं. उस समय भी एकंगना के समर्थन में अभिनेता अनुपम खेर आए थे. 

 

जींस की बटन खोलकर इस एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स ने कहा- 'फैशन का बलात्कार...'

पहली फिल्म से पॉपुलर होने के बाद भी इंडस्ट्री छोड़ गई यह एक्ट्रेस, अब दिखती है ऐसी

सुष्मिता सेन ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट किए बिना नहीं रह पाए बॉयफ्रेंड

B'Day : बेटे शाहिद के साथ इस बात पर होती है पंकज कपूर की तकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -