भाजपा नेताओं को ऋषि कपूर ने दें डाली ऐसी नसीहत, कहा- फिर से जीते हैं तो....'
भाजपा नेताओं को ऋषि कपूर ने दें डाली ऐसी नसीहत, कहा- फिर से जीते हैं तो....'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर जहां अपनी एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं, तो वहीं देश के मुद्दों पर उनके ट्वीट्स भी सुर्खियां बटोरने में पीछे नहीं रहते हैं. अभिनेता ऋषि बीते साल से कैंसर के ईलाज के चलते न्यूयार्क में मौजूद हैं. लेकिन देश को लेकर उनकी चिंता हर समय सामने आती ही रहती है. अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. अभिनेता ऋषि ने सरकार से नागरिकों के लिए रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं पर ध्यान देने कई गुहार लगाई है. 

अभिनेता ऋषि कोपूर फिलहाल न्यूयार्क में करीब 8 माह से अपना इलाज करा रहे हैं. ऋषि ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों- स्मृति ईरानी और अरुण जेटली को किए कई ट्वीट्स में अपनी चिंता जता दी है. 

अभिनेता ऋषि ने लिखा है कि, "दोबारा निर्वाचित हुई भाजपा, अरुण जेटली, स्मृति ईरानी और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मेरी यह विनम्र इच्छा, कामना और आग्रह है कि. कृपया भारत में निशुल्क शिक्षा और स्वास्थ्य तथा पेंशन के लिए काम करें. यह मुश्किल है लेकिन अगर आप आज शुरू करते हैं, तो हम इसे एक दिन जरूर हासिल कर लेंगे." आगे उन्हों एक और ट्वीट में कहा कि यहां स्नातक की शिक्षा देखने और अस्पतालों में विशेष इलाजों के बारे में सुनने के बाद, सिर्फ कुछ लोगों की ही इन तक पहुंच क्यों हो. आखिरकार, यहां अमेरिका में अधिकांश डॉक्टर और शिक्षक भारतीय हैं." बता दें कि ऋषि जल्द ही अमेरिका से भारत लौट सकते हैं. 

दादा के निधन के बाद सैलून पहुंची अजय देवगन की बेटी..

मधुर दीक्षित ने तोफ फ़ी लाखों दिल, नहीं चाहती उनके साथ हो यह काम

कंगना का जबरदस्त फैन है बॉलीवुड का यह दिगज अभिनेता, तारीफ में कहा कुछ ऐसा

मेकर्स ने कहा अभी नहीं शुरू होगा 'स्त्री' का सीक्वल, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -