रणवीर ने 'नंगा पुंगा' होकर शेयर की तस्वीर, लोगों ने ऐसे उड़ाई खिल्ली
रणवीर ने 'नंगा पुंगा' होकर शेयर की तस्वीर, लोगों ने ऐसे उड़ाई खिल्ली
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आए दिन अपने कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. इन दिनों रणवीर अपने करियर के पीक पर चल रहे हैं. उनकी पिछली 3 फिल्में बैक-टू-बैक सुपरहिट रही हैं और उनकी आने वाली कई फ़िल्में भी बड़े बजट की है. रणवीर ने अपना एक डिफरेंट स्टाइल के जरिए खास पहचान बनाई है और अपने इस बेपरवाह-बेफिक्रे अंदाज के दम पर एक अच्छा खासा फैन बेस तैयार किया है. हाल ही में रणवीर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जो अब वायरल हो रही है.

आपको बता दें रणवीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं. इसके जरिए अपने फैन्स से लगातार टच में बने रहते हैं. इस बार उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस तस्वीर में रणवीर का हॉट लुक देखने को मिल रहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, "नंगा पुंगा." इस फोटो में रणवीर अपने मसल्स दिखा रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं दीपिका के पति के 6 पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं. रणवीर की इस तस्वीर पर देखते ही देखते लाखों की तादात में लाइक्स और कमेंट्स आ गए.

सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है और फोटो पोस्ट किए जाने के 2 घंटे के भीतर इसे 7 लाख से ज्यादा लोगों लाइक व शेयर किया. हालांकि कुछ लोगों ने रणवीर के लिखे गए कैप्शन का मजाक भी उड़ाया. एक यूजर ने लिखा, "शब्दों का काफी अच्छा प्रयोग नजर आता हुआ." वही एक और अन्य यूजर ने रणवीर की ही फिल्म गली बॉय के गाने की एक लाइन कैप्शन में लिखी, "तू नंगा ही तो आया था क्या घंटा लेकर जाएगा?"बता दें जल्द ही रणवीर फिल्म 83 में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

‘सांड की आंख’ में गोबर थापते हुए दिखी यह एक्ट्रेस

अब चीन में रिलीज़ होगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', ये होगा नाम

आज रिलीज़ होगा 'कलंक' का टीज़र, बेहद खास है फिल्म की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -