‘सांड की आंख’ में गोबर थापते हुए दिखी यह एक्ट्रेस
‘सांड की आंख’ में गोबर थापते हुए दिखी यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड तापसी पन्नू की फिल्म बदला हाल ही में रिलीज हुई हैं. इस फिल्म में तापसी के साथ अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है. लोगों को इस बार फिर तापसी और अमिताभ की फिल्म पसंद आ रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए 4 दिनों का समय ही बीता है लेकिन ये जमकर कमा कर रही है. बदला के अलावा तापसी इन दिनों अपनी एक और फिल्म को लेकर चर्चाओं में चल रही है. जल्दी ही तापसी एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं.

हाल ही में तापसी की अगली फिल्म के सेट से उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. बता दें उनकी अगली फिल्म का नाम है ‘सांड की आंख’ जिसमें तापसी अलग और दमदार किरदार में नजर आएंगी. जी हां... तापसी पन्नू ‘बदला’ के बाद अब अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आंख’ में नजर आएंगी. इसी बीच उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में तापसी गोबर थापते हुए नजर आ रही हैं.

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं तापसी गांव की एक महिला के रूप में नजर आ रही हैं. इस लुक में वह एकदम देसी अवतार में दीवार पर गोबर थाप रही हैं. उनके साथ एक और एक्ट्रेस ऐसा करती हुई इस तस्वीर में नजर आ रही हैं. हालांकि यह एक्ट्रेस कौन है यह अब तक पता नहीं चल पाया है. तापसी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘के खुश्बू आन लाग री है...दिखे कुछ कमाल का पक रहा है...’इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. ये फिल्म उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव की महिला शूटर्स प्रकाशी और चंद्रो की कहानी पर बेस्ड है.

अब चीन में रिलीज़ होगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', ये होगा नाम

आज रिलीज़ होगा 'कलंक' का टीज़र, बेहद खास है फिल्म की कहानी

सायेशा की शादी की तस्वीरें आई सामने, बेहद ही खूबसूरत दिखीं दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -