आज रिलीज़ होगा 'कलंक' का टीज़र, बेहद खास है फिल्म की कहानी
आज रिलीज़ होगा 'कलंक' का टीज़र, बेहद खास है फिल्म की कहानी
Share:

मशहूर डायरेक्टर अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कलंक' का टीजर आज रिलीज़ होने वाला हैं. हाल ही में फिल्म की स्टारकास्ट और मेकर्स ने पोस्टर रिलीज़ कर इसकी जानकारी दी है. इस बारे में मेकर्स ने ट्वीट करके बताया है कि, 'इसे फेसबुक, यूट्यूब और हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.' आपको बता दें कलंक एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसके ट्रेलर और टीजर का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में कई बड़े स्टार्स एक साथ नजर आएंगे.

बता दें फिल्म कलंक में ऐसी कई बातें हैं जो इसे खास बनाती हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. इतने सारे सितारों को एक साथ पर्दे पर देखना जाहिर तौर पर दिलचस्प होगा. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी. बता दें कलंक एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी कुछ ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ भी चुकी हैं.

इस फिल्म की कहानी आजादी से पहले के वक्त पर आधारित है. इस फिल्म का बजट 80 करोड़ रुपये है और इसका प्रोडक्शन करण जौहर व साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. इस फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. अब तो सभी को फिल्म का टीज़र देखने का बेसब्री से इंतजार हैं और बस कुछ ही देर में उनका ये इंतजार पूरा होने वाला है.

सायेशा की शादी की तस्वीरें आई सामने, बेहद ही खूबसूरत दिखीं दुल्हन

जल्दी ही बनने वाली मदर टेरेसा पर बायोपिक, अगले साल होगी रिलीज़

Brahmastra : तीन भाषा में होगी फिल्म रिलीज़, सामने आया तमिल और तेलगु लोगो पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -