अब चीन में रिलीज़ होगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', ये  होगा नाम
अब चीन में रिलीज़ होगी आयुष्मान की 'अंधाधुन', ये होगा नाम
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' पिछले साल 5 अक्टूबर को रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का भर बाहर कर प्यार मिला. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. भारत में इसे काफी प्यार मिला जिसे देखते हुए निर्माता ने इसे अब चीन में भी रिलीज़ करने का सोचा है. आपको बता दें, अंधाधुन में आयुष्मान खुराना के अलावा एक्ट्रेस तब्बू भी दमदार किरदार में दिखाई दी थी. दोनों ने मिलकर फिल्म रिलीज से पहले इसका प्रमोशन भी किया था. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अंधाधुन ने अच्छी कमाई की थी. अब देखना ये होगा कि चीन के बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करती है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आयुष्मान की ये फिल्म चीन में रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम अंधाधुन नहीं बल्कि 'पियानो प्लेयर' नाम से रिलीज़ होगी. निर्देशक श्रीराम राघवन ने इस विषय पर बात करते हुए कहा- 'मेरी ये पहली फिल्म है जोकि चीन में रिलीज हो रही है.' आगे कहा- 'मैं बहुत उत्साहित और रोमांचित हूं. मैं 10 साल पहले चीन गया था. बीजिंग के एक कैफे में भारतीय फिल्म बड़ी स्क्रीन पर चलते देख चकित रह गया था. वो फिल्म नासिर हुसैन की थी.' अपने अनुभव के साझा करते हुए श्रीराम राघवन ने आगे कहा- 'फिल्म के गानों के अलावा पूरी की पूरी फिल्म चीनी भाषा में डब की गई थी. मुझे इस फिल्म के बारे में बताया गया था कि उनकी पीढ़ी की उए सबसे पसंदीदा भारतीय फिल्म थी.'

फिल्म अंधाधुन में आयुष्मान खुराना के रोल के बारे में तो आप जानते ही हैं. इस फिल्म में वो एक अंधा व्यक्ति की भूमिका में नजर आ रहे हैं. लेकिन असल में आयुष्मान खुराना अंध नहीं होते है वो सिर्फ दिखावा करता है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब आयुष्मान एक एक्टर का खून होते हुए देख लेता है. 

सायेशा की शादी की तस्वीरें आई सामने, बेहद ही खूबसूरत दिखीं दुल्हन

जल्दी ही बनने वाली मदर टेरेसा पर बायोपिक, अगले साल होगी रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -