रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, अब नज़र आया ये किरदार
रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, अब नज़र आया ये किरदार
Share:

मुंबई:  1983 के विश्व कप पर आधारित फ़िल्म '83 से फर्स्ट लुक साझा करने की सीरीज़ को जारी रखते हुए, निर्माताओं ने यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना का नया पोस्टर जारी कर दिया है। हाल ही में, 83 के निर्माताओं ने सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत के रोल में जीवा और मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम का पहला लुक पोस्टर शेयर किया है।

'83 के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर यशपाल शर्मा के रोल में जतिन सरना का पोस्टर साझा किया है और कैप्शन में लिखा है,"The fearless batsman who could single-handedly change the game for India. Presenting the next devil #YashpalSharma! #ThisIs83". जैसे-जैसे फिल्म रिलीज़ की तरफ बढ़ रही है, मेकर्स ने 1983 की टीम के फर्स्ट लुक की सीरीज़ के साथ प्रचार भी आरंभ कर दिया है, जिसने ऐतिहासिक जीत के साथ खुशी से रंग भर दिए थे।

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे है और दीपिका पादुकोण यहाँ कपिल देव की पत्नी रोमी देव के रोल में एक कैमियो अवतार में नज़र आएंगी। आज तक की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है।

Tanhaji Box Office : लोहड़ी पर तानाजी ने की शानदार कमाई, जानिये क्या रहा कलेक्शन

chhapaak box office : सोमवार को छपाक की गति हुई धीमी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Good Newwz Box Office : तीसरे वीकेंड में करीना की गुड न्यूज़ हुई स्लो, 200 करोड़ के लिए संघर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -