Good Newwz Box Office : तीसरे वीकेंड में करीना की गुड न्यूज़ हुई स्लो, 200 करोड़ के लिए संघर्ष
Good Newwz Box Office : तीसरे वीकेंड में करीना की गुड न्यूज़ हुई स्लो, 200 करोड़ के लिए संघर्ष
Share:

हिंदी सिनेम के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ की पकड़ अब बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी पड़ने लगी है।वही  फ़िल्म ने तीसरे वीकेंड में 8 करोड़ से ज़्यादा जमा किये हैं। इसके अलावा तानाजी- अनसंग वॉरियर और छपाक की रिलीज़ के चलते स्क्रींस घटने से भी गुड न्यूज़ के कलेक्शंस प्रभावित हुए हैं। फ़िलहाल फ़िल्म अब तक 190 करोड़ से अधिक जमा कर चुकी है और सेफ़ ज़ोन में पहुंच चुकी है। पिछले साल 27 दिसम्बर को रिलीज़ हुई गुड न्यूज़ का 10 जनवरी को तीसरा हफ़्ता शुरू हो गया है।वही  फ़िल्म ने तीसरे शुक्रवार को 2.07 करोड़ का कलेक्शन किया था, हालाँकि शनिवार को 3.06 करोड़ बटोरे। रविवार को फ़िल्म 3.60 करोड़ बटोरेने में कामयाब रही। इसके साथ 17 दिनों में गुड न्यूज़ का नेट कलेक्शन 190.09 करोड़ हो चुका है।

 इसके अलावा गुड न्यूज़ की 200 करोड़ के पड़ाव की तरफ़ रेस जारी है। फिलहाल रफ़्तार धीमी होने से इसमें वक़्त लग सकता है। 200 करोड़ तक पहुंचने में गुड न्यूज़ को अब 9.91 करोड़ और चाहिए। सोमवार को लोहिड़ी की छुट्टी होने की वजह से फ़िल्म के कलेक्शंस में उछाल आने की उम्मीद है।गुड न्यूज़ ने 17.56 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि ओपनिंग वीकेंड में 64.99 करोड़ जमा किये थे। पहले हफ़्ते में 127.90 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ़्ते में फ़िल्म को 53.46 करोड़ की कमाई हुई थी।

2018 में अक्षय कुमार की गुड न्यूज़ चौथी रिलीज़ थी। इससे पहले आयीं उनकी केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थीं और अब गुड न्यूज़ भी हिट हो गयी है। वही 2019, अक्षय के लिए बेहतरीन साल रहा है। इतनी कामयाब उन्हें इससे पहले नहीं मिली। इस बीच अक्षय ने सोशल मीडिया के ज़रिए लोहड़ी की बधाई दी है।इसके अलावा गुड न्यूज़ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। आईवीएफ तकनीक से संतानोत्पत्ति के विषय को हल्के-फुल्के तरीके से दिखाया गया है। वही फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने अक्षय के साथ मुख्य भूमिकाएं निभायी हैं। अक्षय अब मार्च में सूर्यवंशी के ज़रिए बड़े पर्दे पर लौटेंगे। इस साल भी उनकी चार फ़िल्में आएंगी। ईद पर लक्ष्मी बॉम्ब, दिवाली पर पृथ्वीराज और क्रिसमस पर बच्चन पांडेय आएगी। 

रणवीर सिंह ने शेयर किया मूवी '83' का नया पोस्टर, सामने आया एक और किरदार

जानिए क्या था फिल्म दरबार का तीसरे दिन रिकॉर्ड...

tanhaji box office : अजय देवगन की तानाजी बिना रुके बड़ा रही है आगे, जानिए क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -