धीरे-धीरे आगे बढ़ रही आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान, ये रहा 12वें दिन का कलेक्शन
धीरे-धीरे आगे बढ़ रही आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान, ये रहा 12वें दिन का कलेक्शन
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फ़िल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान दूसरे सप्ताह में सधी हुई रफ़्तार से आगे बढ़ रही है। दूसरे मंगलवार को फ़िल्म की कमाई सोमवार के मुकाबले नीचे आये, लेकिन गिरावट बेहद मामूली है। इस रफ़्तार से माना जा रहा है कि फ़िल्म दूसरे हफ़्ता समाप्त होते-होते 60 करोड़ के पड़ाव के पार पहुँच जाएगी। हालांकि तीसरे सप्ताह में बाग़ी 3 से फ़िल्म को टकराना होगा।

मंगलवार (3 मार्च) को शुभ मंगल ज़्यादा सावधान ने 1.35 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ फ़िल्म का 12 दिनों का कुल कलेक्शन 56.98 करोड़ हो गया है। दूसरे सप्ताह में शुभ मंगल सावधान के कलेक्शंस देखें तो फ़िल्म ने दूसरे शुक्रवार को 2.08 करोड़, शनिवार को 3.25 करोड़, रविवार को 4.06 करोड़ और सोमवार को 1.40 करोड़ का कारोबार किया था।  

21 फरवरी को रिलीज़ हुई शुभ मंगल ज़्यादा सावधान ने पहले शुक्रवार को 9.55 करोड़ का कारोबार किया था, जबकि शनिवार को कलेक्शंस में इजाफा हुआ और 11.08 करोड़ जमा कर लिये थे। वहीं रविवार को भी कलेक्शन बढ़ा और कारोबार 12.03 करोड़ पर पहुंच गया था। पहले सोमवार को फ़िल्म ने 3.87 करोड़, मंगलवार को 3.07 करोड़, बुधवार को 2.62 करोड़ और गुरुवार को भी 2.62 करोड़ का कारोबार किया था। पहले हफ़्ते में फ़िल्म ने 44.84 करोड़ कमा लिये थे।

तापसी की 'थप्पड़' के बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन पूरे, यहाँ जानें नेट कलेक्शन

अपने हिप्स के कारण मशहूर है यह मॉडल, जीता है मिस बमबम का खिताब

रोहिन मोदी पहुंचे हाई कोर्ट, नीरव मोदी के परिसर की इस वस्तु की नीलामी पर आज होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -