'सिंबा' में फिल्म 'गोलमाल' कास्ट की एंट्री जानिए क्या है पूरा मामला
'सिंबा' में फिल्म 'गोलमाल' कास्ट की एंट्री जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी की तारीख अनाउंसमेंट करने के बाद से सुर्खियों बटोर रहे हैं। इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग में व्यस्त है। हाल  ही में सिंबा को लेकर बहुत बड़ी खबर आ रही हैं जिससे लग रहा है फिल्म में धमाल का तड़का लग सकता हैं। अभी तक फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान ही नज़र आ रहे थे। लेकिन अब एक  या दो नहीं नए 4 लोग  नज़र आएंगे। 

बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ

आपको बता दें मीडिया के अनुसार फिल्म में गोलमाल की टीम नज़र आ सकती हैं जी हां, इसमें तुषार कपूर,अरशद वारसी,श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू नज़र आएंगे। कुछ दिन पहले फिल्म की शूटिंग स्विट्जरलैंड में चल रही थी। वहां पर सारा अली खान और रणवीर सिहं फिल्म का एक गाना शूट करने गए ​थे। वहां से अब लौट आए हैं| सेट से फ्री होने के बाद सारा अली खान ने रणवीर सिंह और डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ फोटो भी शेयर की थी। फिल्म में मजा दो गुना हो जाए इस वजह से गोलमाल की कास्ट को लिया जा रहा है।

हाउसफुल 4 से बाहर हुए नाना की जगह ली इस साउथ एक्टर ने

गोलमाल की टीम इसमें कैमियो के रोल में नज़र आंएगी। यह फिल्म 28 दिसंबर को इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे। आपको बता दें 14 नवंबर और 15 नवंबर को 'दीपवीर' शादी करेंगे। इसके बाद 1 दिसंबर,2018 को मुंबई में रिसेप्शन देंगे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

TOH : जब तलवारबाज़ी करने उतरे 'फिरंगी और खुदाबक्श'

टाइगर की तरह ही उनकी गर्लफ्रेंड दिशा ने हवा में किया हैरतअंगेज़ स्टंट

मलाइका के इतने हॉट फोटोज देखकर उम्र बताना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -