बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ
बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ
Share:

करवाचौथ का त्यौहार हर औरत के लिए सबसे खास दिन होता है. इस त्यौहार के लिए महिलाएं सालभर इंतजार करती हैं. इस दिन सभी महिलाएं भूखी-प्यासी रहकर अपने पति की लम्बी उम्र की कामना करती हैं. सिर्फ आम महिलाएं ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी करवा चौथ का उपवास रखती हैं. इस मौके पर लोगों की नजर भी सिर्फ उन एक्ट्रेसेस पर ही टिकी रहती हैं. हम आपको आज बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जो इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाने वाली हैं.

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

सबसे पहले नाम आता है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का. दोनों ने 11 दिसंबर 2017 में दिसंबर में शादी की थी. अनुष्का अपने पति विराट के लिए शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखेंगी. ऐसे में सभी लोगों पर ये देखने का उत्साह रहेगा कि अनुष्का इस दौरान क्या पहनेंगी और किस तरह से पूजा करेंगी.

सोनम कपूर-आनंद आहूजा

सोनम कपूर ने अपने दोस्त और बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से इस साल मई में शादी की थी. सोनम की शादी का जश्न तीन दिन तक हुआ था. शादी के इस बार सोनम भी अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखेंगी. सोनम को तो वैसे भी फैशन दीवा कहा जाता है और ऐसे में करवा चौथ पर उनके लुक को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड रहेंगे.

नेहा धूपिया-अंगद बेदी

नेहा और अंगद ने मई में दिल्ली के गुरूद्वारे में गुपचुप शादी कर सभी को सरप्राइज़ दिया था. नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने काफी समय तक अपने रिश्ते को छुुपाए रखा था. इस बार नेहा भी अंगद के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रख सकती हैं. आपको बता दें नेहा धूपिया जल्द ही अपने पहले बच्चे को भी जन्म देने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

इस मॉडल ने न्यूड होकर Summer को कहा GoodBye

45 की उम्र में भी इतनी हॉट हैं मलाइका, ये है उनकी फिटनेस का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -