मलाइका के इतने हॉट फोटोज देखकर उम्र बताना हुआ मुश्किल
मलाइका के इतने हॉट फोटोज देखकर उम्र बताना हुआ मुश्किल
Share:

बॉलीवुड की सबसे फीट एक्ट्रेस में शुमार मलाइका का आज 45वां जन्मदिन हैं लेकिन आज भी उनके चेहरे को देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता की वह बड़ी हैं। फिल्मी दुनिया से वह जरूर दूर है लेकिन अपने हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हर कोई उनके इस सेक्सी फिगर का राज जानना चाहता है तो आपको बता दें वह अपनी लाइफ में जिम को बहुत महत्व देती हैं। कुछ भी हो जाए वह अपना जिम कभी नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में मलाइका की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें वह पानी में कहर ढा रही हैं। 

खुशखबरी... प्रियंका के बाद जल्द ही होगी परिणीति की भी शादी!!

फोटो में आप देख सकते हैं मलाइका ने सिल्वर कलर की बिकिनी पहनी हैं जिसमें वह स्वीमिंग पूल में बड़े ही हॉट पोज दे रहीं हैं। आपको बता दें, मलाइका अपने बोल्ड फोटोज के कारण सबसे ज्यादा और सबसे जल्दी सुर्खियों में आती हैं।तस्वीरों से साफ जाहिर हो रहा है कि वह आज भी इंडस्ट्री में हॉटनेस के मामले में कड़ी टक्कर देने को तैयार है। 

इस मॉडल ने न्यूड होकर Summer को कहा GoodBye

कुछ दिन पहले ही मलाइका ने मुंबई में अपनी योगा क्लास खोलाी हैं। उस दौरान करीश्मा कूपर और अमृता अरोड़ा उद्घाटन पर पहुंचे थे।

इन दिनों वह टीवी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं। एक बार फिर से मलाइका और अर्जुन अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में आ गए। जी हां, शो में वह एक-दूसरे का हाथ थामे नज़र आए थे जिसके बाद से बॉलीवुड में उनकी ही चर्चा होने लगी हैं।

 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ

हाउसफुल 4 से बाहर हुए नाना की जगह ली इस साउथ एक्टर ने

Saaho Teaser : प्रभास की एंट्री पर सिटी मारे बिना रह पाएंगे आप भी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -