हाउसफुल 4 से बाहर हुए नाना की जगह ली इस साउथ एक्टर ने
हाउसफुल 4 से बाहर हुए नाना की जगह ली इस साउथ एक्टर ने
Share:

#MeToo अभियान के चलते बॉलीवुड में हलचल मच गई है जिसके कारण ये सभी फिल्मों पर असर पड़ रहा है. जो बन रही हैं उन पर भी और जो रिलीज़ होने वाली हैं उन पर भी. ऐसे ही कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 पर भी काफी असर पड़ रहा है. #MeToo अभियान तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर से ही शुरू हुआ है जिसके कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. खबर आई है हाउसफुल 4 में काम कर रहे नाना पाटेकर को अब रिप्लेस कर दिया है. आइये जानते हैं कौन है वो.

ये रिप्लेस कर सकते हैं नाना पाटेकर को 'हाउसफुल 4' में

पहले खबर आई थी कि नाना पाटेकर की जगह हाउसफुल 4 में अनिल कपूर या फिर संजय दत्त को चुना जाएगा. लेकिन इसके बाद ये कन्फर्म हो गया है कि नाना की जगह किसने ली है. दरअसल, फिल्म को अब फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं तो वो चाहते हैं कि नाना की जगह अब साउथ के एक्टर राणा आ जाये. जी हाँ, निर्देशक राणा दग्गुबती को लेने के इच्छुक हैं जिसके लिए उन्होंने उनसे बात भी की है. ऐसा देखा जा रहा है कि राणा भी इस फिल्म के लिए तैयार हैं लेकिन फ़िलहाल इसका पेपरवर्क बाकि है जिसके बाद इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी. वहीं बताया जा रहा है राणा आने वाले हफ्ते में टीम को ज्वाइन कर लेंगे. 

हाउसफुल 4 को मिला नया डायरेक्टर

इसी के साथ बता दें, नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं जिसके चलते वो फिल्म से अलग हो गए हैं. इसी को देखते हुए उनकी जगह राणा दग्गुबती को लिया गया है. इतना ही नहीं फिल्म को डायरेक्टर कर रहे साजिद खान पर भी ऐसे ही आरोप लगे थे जिसके कारण अक्षय कुमार ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. इसी के बाद डायरेक्टर को बदला गया और अब हाउसफुल 4 को फरहाद सामजी कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 2019 की दिवाली पर रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स...

साजिद पर भड़की बहन फराह खान, कहा- 'उसकी गलती वो ही भुगते'

अचानक ही गंजे हो गए अक्षय कुमार, देखकर फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -