कपिल शर्मा के दीपू कहकर बुलाने पर भड़के रणवीर सिंह, कह डाली ये बात
कपिल शर्मा के दीपू कहकर बुलाने पर भड़के रणवीर सिंह, कह डाली ये बात
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के आगामी शो में जमकर ठहाके लगाने के लिये तैयार हो जाओ. अरे भाई इस बार कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma) पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जो आने वाले हैं. कपिल के शो पर रणवीर अपनी आगामी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का प्रमोशन करने पहुंचें. चर्चा के चलते कपिल ने रणवीर से कुछ ऐसा पूछा डाला, जिसका उत्तर मिलते ही हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा. 

वही दीपिका पादुकोण कपिल शर्मा की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. ये बात वो एक बार नहीं, बल्कि कई बार बता चुके हैं. अब जब शो दीपिका के पति रणवीर आये हुए थे. ऐसे में कपिल ने उनसे दीपिका का हालचाल पूछ डाला. शो का नया प्रोमो साझा किया गया है, जिसमें कपिल, रणवीर से पूछते हुए नजर आते हैं, दीपिका गुड. इस पर शो की जज अर्चना पूरन सिंह बोलती हैं कि पूछ भाभी जी कैसी हैं?

वही अर्चना की बात सुनने के बाद रणवीर के मन की बात बाहर आने लगती है. रणवीर बोलते हैं कि '10 साल से दीपू... दीपू मैं भी सुन रहा हूं. इसलिये जब कपिल की शादी हो रही थी, तो मैंने बोला बेबी तू और मैं साथ चलेंगे कपिल की शादी में.' रणवीर ने जिस स्टाइल में कपिल को जवाब दिया. वो देख कर तो मतलब हर किसी की हंसी छूट गई. यहां पर बोलना पड़ेगा कि यदि कपिल शर्मा सेर हैं, तो हाजिर जवाबी में रणवीर सवा सेर हैं. सही बोला ना? वही रणवीर का ये प्रोमो देख फैंस का उत्साह भी बढ़ गया है तथा सभी को इस एपिसोड का इंतजार बेसब्री से है. 

राहुल महाजन की बर्थडे पार्टी में पहुंची अंकिता लोखंडे, देखते ही डरे लोग, बोले- 'भागो भूत आया'

इस एक्ट्रेस को देवोलीना ने दिया धोखा, वायरल हुआ VIDEO

कई फिल्मों में नजर आ चुके है टीवी के 'हनुमान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -