अमिताभ ने की राधिका की तारीफ़ तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
अमिताभ ने की राधिका की तारीफ़ तो एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाली राधिका मदान को आप सभी इन दिनों अंग्रेजी मीडियम फिल्म में देख रहे होंगे. उन्हें उनकी इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग के लिए अच्छी खासी पॉपुलरिटी मिल रही है. वहीं इन दिनों राधिका सांतवें आसमान पर हैं और हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म में वह इरफान खान संग दिखाई दे रहीं हैं और उनके साथ फिल्म में करीना कपूर भी है. वैसे क्रिटिक्स और जनता ने तो इस फिल्म को पसंद कर लिया है लेकिन उन्ही के साथ अमिताभ बच्चन भी राधिका के दीवाने हो गए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

उन्होंने राधिका को एक लेटर लिखा. वैसे अमिताभ ने इस लेटर में राधिका के काम और उनकी फिल्म की तारीफ की और अब राधिका ने अमिताभ को जवाब दिया है. वैसे राधिका को अमिताभ ने लेटर के साथ फूलों को भी भेजा और उन्ही की तस्वीर शेयर कर राधिका ने एक लम्बा इमोशनल पोस्ट लिखा है. इसमें राधिका ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना या लिखना चाहिए. मेरी बोलती बंद हो गई है और मैं बहुत-बहुत खुश हूं. अमिताभ बच्चन सर ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे ये लेटर मिला. मैं हमेशा इस बात की कल्पना करनी थी कि एक दिन मेरी फिल्म के रिलीज होने के बाद मेरे घर के दरवाजे की घंटी बजेगी और एक इंसान बाहर खड़ा होकर कहेगा 'अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए एक नोट और फूल भेजे हैं' और फिर मैं बेहोश हो जाऊंगी. शुक्र हैं मैं सच में इस लेटर को पाकर बेहोश नहीं हुई. मैं कुछ देर आंखों में आंसू लिए वहीं खड़ी रही और खुश हुई. मेरे सपने को सच करने के लिए शुक्रिया. इससे मुझे और ज्यादा मेहनत करने और अपने दर्शकों को और भी अच्छे से एंटरटेन करने का प्रोत्साहन मिला है. #AngreziMedium 14.3.2020'

आप सभी को पता ही होगा राधिका से पहले विक्की कौशल, तापसी पन्नू और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे स्टार्स के काम की तारीफ अमिताभ बच्चन कर चुके हैं और वह अमिताभ यंग टैलेंट को सराहने में हमेशा आगे रहे हैं.

17 साल की उम्र में रोहित शेट्टी रह चुके है इस फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर

मलंग की सक्सेस पार्टी में दिशा का अंदाज दिखा सबसे अलग

काजोल ने शेयर किया फिल्म डीडीएलजे वाले सीन का मीम, लिखा ये खास कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -