यह मशहूर एक्टर है करीना का फेवरेट को-स्टार

आमिर खान आजकल अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के शूट में व्यस्त हैं. ऐसे में वह शूट के बीच सोते नजर आए हैं. जी दरअसल हाल ही में उनकी को-एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एक तस्वीर शेयर की है और कहा है कि आमिर खान उनके पसंदीदा को-स्टार हैं. जी हाँ, आमिर खान के बर्थडे पर करीना कपूर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए इसके बारे में बताया. जी दरअसल, करीना कपूर ने आमिर खान को बड़े ही मजाकिया तरीके से विश किया है और उन्होंने आमिर संग एक फोटो शेयर की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आप देख सकते हैं इस फोटो में आमिर तकिया हाथ में लिए सो रहे हैं और फोटो कैप्सन में करीना ने लिखा- 'मेरा पसंदीदा को-स्टार आमिर खान का तकिया.' आप सभी को बता दें कि आमिर खान और करीना अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए पंजाब में शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में करीना आमिर की पार्टनर के किरदार में होंगी. वहीं आमिर और करीना के अलावा मूवी में मोना सिंह नजर आने वाली हैं.

आप सभी को बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है और मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. इस फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था. अब तक लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान के कई लुक सामने आ चुके हैं. जो बेहतरीन रहे हैं.

आलिया भट्ट ने मनाया जन्मदिन, वायरल हो रहा वीडियो

अमिताभ ने बताया कोरोना वायरस को कमाल, जानिए क्यों?

कोरोना वायरस पर नरेंद्र चंचल का ये भजन हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -