रणवीर सिंह की 83 का एक और पोस्टर जारी, सामने आया फेमस ऑल-राउंडर रोजर बिन्नी का किरदार
रणवीर सिंह की 83 का एक और पोस्टर जारी, सामने आया फेमस ऑल-राउंडर रोजर बिन्नी का किरदार
Share:

मुंबई: निर्देशक कबीर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 से क्रिकेटर्स के लुक में एक्टर्स की फर्स्ट लुक सीरीज सुर्ख़ियों में है. सीरीज के लेटेस्ट लुक में लंबे कद-काठी वाले विख्यात भारतीय ऑल राउंडर रोजर बिन्नी का पोस्टर जारी किया गया है. रोजर के लुक में एक्टर निशांत दहिया परफेक्शन के साथ बौलिंग करते नजर आ रहे हैं.

निर्देशक कबीर खान ने इंस्टाग्राम पर रोजर बिन्नी के लुक में एक्टर निशांत दहिया का लुक साझा किया है. इसी के साथ उन्होंने रोजर की तारीफ में लिखा कि, '1983 वर्ल्ड कप में सबसे अधिक विकेट लेने वाला, यह लंबे कद वाला ऑल-राउंडर तब आया जब देश को उनकी आवश्यकता थी. हमारे अगले डेविल से मिलें'. इससे पहले कीर्ति आजाद के किरदार में दिनकर शर्मा, संदीप पाटिल के किरदार में चिराग पाटिल, यशपाल शर्मा के रोल में जतिन सरना, मोहिंदर अमरनाथ के रोल में साकिब सलीम का पोस्टर जारी किया गया था. इसके अलावा के श्रीकांत के किरदार में जीवा और सुनील गावस्कर के रोल में ताहिर राज भसीन का लुक भी जारी हुआ था.

जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है, मेकर्स ने 83 की टीम के पहले लुक की सीरीज के साथ प्रचार करना आरंभ कर दिया है. 83 में रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नज़र आएंगी.

Film Review : कॉमेडी और रोमांस का डबल डोज़ है सनी-सोनाली स्टारर फिल्म 'जय मम्मी दी'

धनुष की मूवी को पछाड़ आगे निकली थलाइवा की फिल्म, इतने करोड़ का किया कलेक्शन

जानें क्या था अल्लू अर्जुन की मूवी का चौथे दिन का कलेक्शन, महेश बाबू की फिल्म को भी पछाड़ निकली आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -