Film Review : कॉमेडी और रोमांस का डबल डोज़ है सनी-सोनाली स्टारर फिल्म 'जय मम्मी दी'

Film Review : कॉमेडी और रोमांस का डबल डोज़ है सनी-सोनाली स्टारर फिल्म 'जय मम्मी दी'

मुंबई: भूषण कुमार और लव रंजन के प्रोड्क्शन में बनी बॉलीवुड फिल्म 'जय मम्मी दी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। नवजोत गुलाटी ने इस फिल्म की कहानी को ना केवल लिखा है, बल्कि इसे निर्देशित भी किया है। सनी सिंह और सोनाली सैगल लीड रोमांटिक जोड़ी में हैं, वहीं पिंकी (पूनम ढिल्लन) और लाली (सुप्रिया पाठक) आपसी शत्रुता निभाने वाली मम्मियों के किरदार में हैं। नवजोत गुलाटी ने इस फिल्म को कॉमेडी फ्लेवर में पेश करने का प्रयास किया है। उनके करियर की यह दूसरी फिल्म है।

फिल्म की स्टोरी दो परिवारों के  इर्द गिर्द घूमती है, जहां मम्मियों सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन के बीच कॉलेज के दौर से दुश्मनी चलती आ रही है। किन्तु सुप्रिया पाठक की बेटा और पूनम ढिल्लन की बेटी में बचपन से प्यार रहा है, जो अब शादी करना चाहते हैं, लेकिन मम्मियों की दुश्मनी में मन मार के रहते हैं। फिल्म में देखने वाली बात यह उतार-चढ़ाव के बीच कैसे दोनों की शादी होती है।

फिल्म की स्टोरी और निर्देशन फिल्म की कमजोर कड़ी है। नवजोत गुलाटी ने फिल्म की कहानी लिखी है, किन्तु वह इसे बेहतरीन ढंग से पेश करने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। यही कारण है कि फिल्म में इमोशंस का अभाव भी देखने को मिलता है। कॉमेडी वाले दृश्य में वो हंसी नहीं आती है, देखने को मिलती है। फिल्म शुरुआत में ठीक लगती है, किन्तु मध्यांतर के बाद ढीली पड़ जाती है, क्लाइमेक्स में तो बेअसर हो जाती है। फिल्म के संवाद और भी दमदार हो सकते थे, अगर पंचलाइन का ध्यान रखा जाता।

धनुष की मूवी को पछाड़ आगे निकली थलाइवा की फिल्म, इतने करोड़ का किया कलेक्शन

जानें क्या था अल्लू अर्जुन की मूवी का चौथे दिन का कलेक्शन, महेश बाबू की फिल्म को भी पछाड़ निकली आगे

दरबार ने सिनेमा हॉल में मचाया धमाल, आंकड़े देखकर हैरान रह जाएंगे आप