धनुष की मूवी को पछाड़ आगे निकली थलाइवा की फिल्म, इतने करोड़ का किया कलेक्शन

धनुष की मूवी को पछाड़ आगे निकली थलाइवा की फिल्म, इतने करोड़ का किया कलेक्शन

टॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की 'दरबार', जिसे एआर मुरुगादॉस ने निर्देशित किया था , दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत काम कर रही है. यह फिल्म 9 जनवरी 2020 को रिलीज हुई और यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनकर उभरी. 'दरबार' चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर 9 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है, एक व्यापार विशेषज्ञ ने खुलासा किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बीच, 'दरबार' ने अपनी रिलीज़ के केवल छह दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफ़िस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म ने कथित तौर पर अपने रिलीज़-पूर्व व्यवसाय से लगभग 220 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिसमें इसके दुनिया भर में नाटकीय अधिकारों और सभी गैर-नाटकीय सहायक राजस्व की बिक्री शामिल है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि धनुष की 'पट्टास' की रिलीज़ और अन्य भाषा में रिलीज़, महेश बाबू की 'सरिलरु नीकेवरु' और अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपूर्मुलु' ने विदेशी बाज़ार में 'दरबार' का कारोबार धीमा कर दिया है. हालांकि, पुलिस नाटक 'दरबार' को अपने दूसरे सप्ताहांत के अंत में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की भविष्यवाणी की गई है. रजनीकांत की आखिरी फिल्म 'पेट्टा' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी और अंत में यह दुनिया भर में लगभग 220 करोड़ रुपये के सकल संग्रह के साथ समाप्त हुई.

इस साउथ एक्ट्रेस से मिलने पहुंचा फैन, 5 दिन तक सोया फुटपाथ पर

पैसों की तंगी के कारण करनी पड़ी थी सेल्समैनी, अब साउथ के टॉप एक्टर्स में होती है गिनती

दरबार ने सिनेमा हॉल में मचाया धमाल, आंकड़े देखकर हैरान रह जाएंगे आप