जानें क्या था अल्लू अर्जुन की मूवी का चौथे दिन का कलेक्शन, महेश बाबू की फिल्म को भी पछाड़ निकली आगे

जानें क्या था अल्लू अर्जुन की मूवी का चौथे दिन का कलेक्शन, महेश बाबू की फिल्म को भी पछाड़ निकली आगे

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन स्टारर आल्हा वैकुंठपूर्मुलु घरेलू के साथ-साथ विदेशी बाजारों में भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. और अब, अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ते हुए, फिल्म ने संयुक्त राज्य अमेरिका में महेश बाबू के सरलीरू नीकेवरु के संग्रह को हरा दिया है . जानकारी के अनुसार त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित फिल्म ने यूएसए में 15 जनवरी 2020 को यूएसए में 1,801,994 डॉलर की अनिल रविपुडी निर्देशित फिल्म के संग्रह को पार करते हुए 1,831,717 डॉलर कमाए थे. प्रसिद्ध ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने संयुक्त राज्य अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में प्राप्त किए गए व्यापक स्वागत समारोह के बारे में ट्वीट किया था जो अला वैकुंठपुरमुल्लू को मिला था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलिया में अल्लू अर्जुन की फिल्म की कमाई 376,618 है, जबकि महेश बाबू की फिल्म ने 331,178 रुपये कमाए हैं. इसलिए, अला वैकुंठपूर्मुलु संयुक्त राज्य अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया के संग्रह के संदर्भ में सरिल्लु नीकेवरु को एक महत्वपूर्ण अंतर से पराजित कर सकता है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अनिल रविपुडी द्वारा अभिनीत, सरिलारु नीकेवेरू 2020 के पहले ब्लॉकबस्टर के रूप में रिलीज होने के पहले तीन दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के लिए उभरा है . अपनी कमाई को देखते हुए फिल्म को आसानी से ब्लॉकबस्टर हिट माना जा सकता है. वहीं व्यापार विश्लेषकों का मानना ​​है कि दो फिल्म की सफलता में अवकाश कारक ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. जुलाई और एस / ओ सत्यमूर्ति के बाद अल्ला वैकुंठपुरमुल्लु अल्लु अर्जुन के साथ निर्देशक त्रिविक्रम का तीसरा सहयोग है. 11 जनवरी को रिलीज़ हुई, सरिलरु नीकेवरु टॉलीवुड में सबसे बड़ी ओपनरों में से एक बन गई है.

पैसों की तंगी के कारण करनी पड़ी थी सेल्समैनी, अब साउथ के टॉप एक्टर्स में होती है गिनती

दरबार ने सिनेमा हॉल में मचाया धमाल, आंकड़े देखकर हैरान रह जाएंगे आप

नमन युवरानी के सेट पर एक साथ आएंगे मिथुन राशी के स्टार्स