फैशन शो में करीना, सोनाक्षी और रणवीर ने दिखाया अपना टशन
फैशन शो में करीना, सोनाक्षी और रणवीर ने दिखाया अपना टशन
Share:

बॉलीवुड स्टार्स की बात की जाए तो वह अपने लुक से अक्सर ही सभी को हैरानी में डाल देते है. अक्सर ही बॉलीवुड सेलेब्स का लुक धमाकेदार होता है और वह लुक सभी को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी होता है. अब इन दिनों सोशल साइट्स पर रणवीर सिंह, कियारा अडवाणी, करीना कपूर का लुक काफी तेजी से वायरल है जिसे उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

Manmarziyan Trailer : हंसने पर मजबूर कर देगी तापसी पन्नू की 'मनमर्जियां'

इस समय इन तीनो के लुक्स ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. सभी के द्वारा तीनो का लुक और साथ ही सोनाक्षी सिन्हा का लुक काफी वायरल हो रहा है और पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि करीना, कियारा और रवीर का यह लुक ओनली इंडिया द्वारा आयोजित किए गए फैशन शो में हुए रैम्प वाक के दौरान का है जो बहुत ही शानदार है. करीना ने इस दौरान लाल रंग की शर्ट पहनी है और साथ ही ब्लैक प्लाजो पहना हुआ है. सोनाक्षी ने इस दौरान ब्लैक ड्रेस पहनी है और ऊपर से ब्लेजर पहना हुए है.

'तख़्त' पाने के लिए औरंगजेब बनेंगे रणवीर

कियारा ने इस दौरान ऑफ शोल्डर टॉप संग डेन‍िम जैकेट पहनी थी जो बहुत ख़ास थी. आपको बता दें कि करीना जल्द ही अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर के साथ फ़िल्में करने वाली है. कियारा की बात की जाए तो वह भी अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं वहीं रणवीर अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए है. सोनाक्षी की बात की जाए तो वह इन दिनों 'हैप्पी फिर भाग जाएगी 2' के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स 

अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचाती है ये साउथ एक्ट्रेस

Video : फिर दिल लूटने आई नोरा की 'कमरिया'

नोरा फतेही के अगले आइटम नंबर का पहला लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -