महेश बाबू के साथ जल्दी ही दिखेंगे ये बॉलीवुड अभिनेता
महेश बाबू के साथ जल्दी ही दिखेंगे ये बॉलीवुड अभिनेता
Share:

साउथ के सुपरहिट एक्टर महेश बाबू के फैन भी कुछ कम नहीं है. साउथ की फिल्मों में इनका काफी जलवा है और उनके बारे में एक और खास बात हम आपको बताने जा रहे है जिसे आप नह जानते होंगे. हम बात कर रहे हैं साउथ के महेश बाबू और बॉलीवुड के खिलजी यानी रणवीर सिंह की जो जल्दी ही एक साथ एक ही स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, जो इन दोनों के फैंस हैं उनके लिए ये बहुत ही खुशखबरी है. दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस काफी खुश होने वाले हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में.

श्रद्धा ने पहली बार किया दिल का दर्द बयां

दरअसल, रणवीर सिंह और महेश बाबू जल्दी ही एक स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. लेकिन आप कुछ और सोचें उसके पहले आपको बता दें कि ये कोई फिल्म नहीं है बल्कि एक कमर्शल ऐड है जिसमें दोनों एक साथ दिखाई देंगे. महेश और रणवीर थम्स अप के विज्ञापन में दिखाई देंगे. कंपनी चाहती है कि इस इस ब्रांड के लिए दो एम्बेसडर होने चाहिए जो इसके ऐड के लिए कुछ स्टंट भी कर सके. 

B'day Special: विलेन से लेकर एक्टर तक परफेक्ट रहे हैं सोनू सूद

एक सूत्र ने बताया कि महेश बाबू इस कंपनी के पिछले दस सालों से ब्रांड एम्बेसडर बने हुए हैं और बहुत ही डेडिकेटेड हैं जिसके चलते कंपनी उन्हें हटाना नहीं चाहती. इसी के बाद रणवीर को इसके लिए अप्रोच किया है. इसके अलावा ये दोनों अपने अपने ब्रांड के लिए बहुत ही अच्छे से काम करते हैं इसलिए कंपनी इन दोनों को एक साथ लाने की सोच रही है. इसकी स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी हैजो बहुत ही अच्छी है और दोनों एक्टर्स पर सूट भी करेगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो क्या करीना होगी 'हैप्पी भाग..' के तीसरे पार्ट में ?

'संजू' के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं ये बॉयोपिक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -